किसानों की मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, भाजपा सरकार को दे डाली चेतावनी

Highlights

  • किसानों के मुद्दे को लेकर घेरा
  • भाजपा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
  • बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता

मुरादाबाद: सूबे में फिर से कांग्रेस को संजीवनी देने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चार्ज रख रही हैं। इसी कड़ी में सूबे की भाजपा सरकार को घेरने के लिए आज किसानों की समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया। वहीँ सरकार से किसानों को बाजिब समर्थन मूल्य देने की मांग की।

Shamli में ट्रेन के नीचे से निकलकर स्कूल जाते हैं विद्यार्थी-देखें Video

समर्थन मूल्य दिलाने की मांग

पार्टी के मंडल प्रभारी ब्रह्म स्वरुप सागर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठे होकर जिला मुख्यालय पहुंचे और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पार्टी पदाधिकारियों ने सरकार पर किसानों से वादा खिलाफी का आरोप लगाया और जल्द समर्थन मूल्य देने की मांग की। पार्टी के धरने में निवर्तमान जिलाध्यक्ष डॉ एपी सिंह के साथ ही महानगर अध्यक्ष अनुभव मेहरोत्रा भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे।

Rampur: एनकाउंटर मैन के क्षेत्र में पुलिस ने हत्‍यारोपी को मारी गोली- देखें Video

खत्म हुई गुटबाजी

यहां बता दें कि जिले में अभी नयी कार्यकारिणी की घोषणा नहीं हुई है और बीते दिनों हुए पार्टी के कार्यक्रमों में नेताओं के बीच गुटबाजी साफ़ नजर आ रही थी। फ़िलहाल सबकी निगाहें अब नए पदाधिकारियों पर टिक गयीं हैं। जिसमें भीड़ जुटाने के लिए नेताओं ने आज पूरा जोर लगा दिया।

 

Show More
jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned