बड़ी खबर: प्रियंका गांधी के इस ऐलान से योगी सरकार में मच गया हडकंप, जानिए क्या है पूरा मामला

  • बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन
  • सभी जिलों के पदाधिकारियों को निर्देश
  • प्रदेश सरकार पर वृद्धि वापस लेने का बनाया जाएगा दबाब

By: jai prakash

Published: 05 Sep 2019, 07:49 PM IST

मुरादाबाद: उपचुनावों से पहले सूबे में कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा योगी सरकार के खिलाफ मिल गया है। जिसे वो अब किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहती। खुद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने सभी शहरों में बिजली दामों में वृद्धि के विरोध में धरना-प्रदर्शन करने के निर्देश पदाधिकारियों को दिए हैं। जिसमें आम लोगों को भी शामिल करने को कहा गया है। मुरादाबाद में इसी को लेकर शुक्रवार शाम को मशाल जुलूस गवर्नमेंट कॉलेज से निकाला जाएगा।

सड़क पर उतरे व्यापारियों ने कर दी ऐसी मांग, प्रशासन भी रह गया हैरान, देखें वीडियो

मशाल जुलूस निकालेंगे

महानगर अध्यक्ष अनुभव मेहरोत्रा ने बताया कि बिजली के दामों में वृद्धि के विरोध में राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी ने सभी जिलों में प्रदर्शन के निर्देश दिए हैं। शहर में शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे एक मशाल जुलूस निकाला जाएगा। जिसमें सरकार से बिजली के बढ़े हुए दाम वापस लेने की अपील की जायेगी।

Petrol-Diesel price : फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए क्या हुआ कितना महंगा

लगातार हैं आक्रामक

यहां बता दें कि प्रियंका गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की योगी सरकार के खिलाफ आक्रामक बयान देकर सुर्ख़ियों में हैं। वाहनों पर जुर्माने और बिजली के दामों का उन्होंने तीखा विरोध किया था। अब उन्होंने सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन के निर्देश देकर पार्टी कार्यकर्ताओं को चार्ज करने की भी नसीहत दे दी है।

Congress
Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned