scriptये क्या अब पब्लिक बिना हेलमेट पुलिस वालों के बना रही वीडियो, जब सिपाही आया जद में तो नहीं देते बना जबाब | Constable not wearing helmet during petrolling on bike | Patrika News

ये क्या अब पब्लिक बिना हेलमेट पुलिस वालों के बना रही वीडियो, जब सिपाही आया जद में तो नहीं देते बना जबाब

locationमुरादाबादPublished: Oct 05, 2019 05:35:27 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

बिना हेलमेट बाइक चला रहा सिपाही
युवक ने बना लिया वीडियो
सिपाही ने युवक को धमकाने की कोशिश की

bina_helmet_sipahi.jpg

मुरादाबाद: नए मोटर वहीकिल एक्ट के बाद चालान को लेकर आम लोगों में पुलिस के रवैये को लेकर ख़ासा नाराजगी है। क्यूंकि जिस तरह से ताबड़तोड़ पुलिस चालान कर रही है, उससे पब्लिक में भी नियम मानने के साथ आक्रोश भी बढ़ा है। कुछ ऐसा ही नजारा महानगर में भी देखने को मिला। यहां के युवक ने बिना हेलमेट के बाइक चला रहे सिपाही का वीडियो बना लिया और उससे पूछ रहा है कि आपका हेलमेट कहां है। जबकि सिपाही ये तर्क दे रहा है कि वो अपने क्षेत्र में गश्त कर रहा है। ये वीडियो बड़ी तेजी से शहर के तमाम व्हाट्सएप्प ग्रुप्स में वायरल हो रहा है और लोग सिपाही का भी चालान करने की मांग कर रहे हैं। क्यूंकि पुलिस ने अब ई चालान शुरू किया है, जिसमें बिना हेलमेट दिखने पर फोटो से चालान काटा जा रहा है।

Meerut: दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, एक बच्चे को लगी गोली, आधा दर्जन से अधिक घायल

ये है मामला

मामला मझोला थाना क्षेत्र की काशीराम कालोनी चौकी का बताया जा रहा है। एक युवक अपनी गाड़ी पर खड़ा था। जिससे सिपाही ने कागज मांगे। लेकिन युवक ने जब सिपाही का वीडियो बनाना और हेलमेट के बारे में पूछा तो सिपाही को जबाब न देते बना। उलटे तर्क दे रहा है कि वो अपने क्षेत्र में गश्त कर रहा है। तब युवक कहता है तो क्या हेलमेट नहीं पहनोगे।

VIDEO: उप चुनाव से ठीक पहले यूपी में पूर्व मंत्री ने छाेड़ी भाजपा, जानिए किस पार्टी से मिलाया हाथ

सिपाही के भी चालान की मांग

लोग ग्रुप्स पर कह भी रहे हैं सिपाही का भी चालान होना चाहिए। जब पब्लिक के लिए कोई छूट नहीं है तो फिर सिपाही को क्यों।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो