कोविड अस्पताल की छठी मंजिल से कूदा बैंक मैनेजर, एक हफ्ते में दूसरी घटना

Highlights

-तबीयत खराब होने पर कोरोना की जांच कराई थी

-टीएमयू के छठी मंजिल पर भर्ती कराया गया

-एक सप्ताह के अंदर इसी अस्पताल में ऐसी दूसरी घटना

By: Rahul Chauhan

Published: 29 Aug 2020, 06:41 PM IST

मुरादाबाद। जनपद में गुरुवार देर रात कोरोना मरीज की अस्पताल की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। एक हफ्ते में कोरोना मरीज द्वारा आत्महत्या करने की यह दूसरी घटना है। दरअसल, मामला टीएमयू कोविड अस्पताल का है। जानकारी के अनुसार मृतक ग्रामीण बैंक मैनेजर था जो कि मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और फ़िलहाल मुरादाबाद के रामगंगा बिहार में रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक़ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार निवासी ने तबीयत खराब होने पर एक प्राइवेट लैब में कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। रिपोर पॉज़िटिव आने पर उसे टीएमयू के कोविड अस्पताल के छठी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। 25 अगस्त को उसने वार्ड की खिलाड़ी से कूदकर आत्महत्या कर ली।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मृतक प्रथमा बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करने के बाद देखा गया कि वो छठी मंजिल के प्राइवेट वार्ड की खिड़की से कूदते हुए दिखाई दिए हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned