scriptकोविड अस्पताल की छठी मंजिल से कूदा बैंक मैनेजर, एक हफ्ते में दूसरी घटना | Corona positive bank manager commit suicide in covid hospital | Patrika News

कोविड अस्पताल की छठी मंजिल से कूदा बैंक मैनेजर, एक हफ्ते में दूसरी घटना

locationमुरादाबादPublished: Aug 29, 2020 06:41:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-तबीयत खराब होने पर कोरोना की जांच कराई थी
-टीएमयू के छठी मंजिल पर भर्ती कराया गया
-एक सप्ताह के अंदर इसी अस्पताल में ऐसी दूसरी घटना

Body

chhindwara

मुरादाबाद। जनपद में गुरुवार देर रात कोरोना मरीज की अस्पताल की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। एक हफ्ते में कोरोना मरीज द्वारा आत्महत्या करने की यह दूसरी घटना है। दरअसल, मामला टीएमयू कोविड अस्पताल का है। जानकारी के अनुसार मृतक ग्रामीण बैंक मैनेजर था जो कि मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और फ़िलहाल मुरादाबाद के रामगंगा बिहार में रहता था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस के मुताबिक़ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार निवासी ने तबीयत खराब होने पर एक प्राइवेट लैब में कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। रिपोर पॉज़िटिव आने पर उसे टीएमयू के कोविड अस्पताल के छठी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। 25 अगस्त को उसने वार्ड की खिलाड़ी से कूदकर आत्महत्या कर ली।
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मृतक प्रथमा बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करने के बाद देखा गया कि वो छठी मंजिल के प्राइवेट वार्ड की खिड़की से कूदते हुए दिखाई दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो