script

मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव युवती ने वीडियो जारी कर कहा, डरने की नहीं लड़ने की जरूरत

locationमुरादाबादPublished: Apr 02, 2020 04:26:18 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -खुद जारी किया अपना वीडियो सोशल मीडिया पर -सभी से सरकार का सहयोग करने की अपील की -19 मार्च से जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं मारिशा -वीडियो देख हर कोई कर रहा है हिम्मत की तारीफ

corona_positive_2.jpg

मुरादाबाद: पूरी दुनिया में इस समय कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। क्यूंकि अभी तक इस महामारी की न सटीक दवाई और न ही वैक्सीन दुनिया भर में जुटे वैज्ञानिक इजाद कर पाए हैं। लेकिन भारत के लिहाज से अच्छी खबर है कि यहां अभी तक अनुमान के मुताबिक स्थिति नियंत्रण में है, वहीँ कोरोना के मरीज ठीक भी हो रहे हैं। जी हां कुछ ऐसी ही कहानी मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव मारिशा शुक्ला की है, जो 19 मार्च से जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं उर उनकी हालत में सुधार हो रहा है। आज खुद मारिशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर सभी से इस महामारी से डरने की बजाय लड़ने की अपील की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सभी डॉक्टरों के प्रयासों को सराहा। मारिशा की हिम्मत की हर कोई दाद दे रहा है।

Coronavirus : जानिये, कोरोना वायरस के प्राथिमक लक्षण और बचाव के उपाय

फ्रांस से संक्रमित होकर लौटीं थी
कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की भतीजी मारिशा शुक्ला फ़्रांस में पढ़ाई कर रहीं थी और मार्च के दूसरे सप्ताह में भारत आयीं थी। 18 मार्च को तबियत बिगड़ने पर इन्हें जिला अस्पताल लाया गया,जहां सैम्पल लेकर अलीगढ मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। वहीँ से कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिलने के बाद उनका इलाज जिला अस्पताल के डॉक्टर आइसोलेशन वार्ड में कर रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक मारिशा की हालत अभी स्थिर है और बहुत तेजी से सुधार आया है। जल्द ही रिपोर्ट भेजी जायेगी। अगर निगेतिवे आती है तो दो और रिपोर्ट के बाद उन्हें घर भेज दिया जाएगा।

Exclusive- चार महीने पीछे चल रही है शामली पुलिस, जानिए क्या है मामला

मारिशा की हिम्मत को लेकर कर रहे सलाम
खुद मारिशा भी कोरोना को लेकर भयभीत नहीं हैं, जिसके लिए उन्होंने जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से अपना एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने सभी से इस लड़ाई में सहयोग की अपील की साथ ही बिना डरे लड़ने की बात कही। साथ ही सरकार और डॉक्टर की सलाह मानने की अपील मारिशा ने अपने वीडियो में की है। जिसके बाद उनका वीडियो देखकर हर कोई उनकी हिम्मत की तारीफ़ कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो