scriptराहत: मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव युवती की रिपोर्ट आयी निगेटिव, एक और रिपोर्ट का इंतजार | corona positive patient report negative one more report wait | Patrika News

राहत: मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव युवती की रिपोर्ट आयी निगेटिव, एक और रिपोर्ट का इंतजार

locationमुरादाबादPublished: Apr 06, 2020 12:21:18 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

संक्रमण के चलते 19 मार्च को भर्ती हुई थी युवती
रविवार को पहली रिपोर्ट आयी निगेटिव
25 जमातियों की भी रिपोर्ट आई निगेटिव
फ़िलहाल एक और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद युवती को किया जाएगा डिस्चार्ज

corona_positive.jpg

मुरादाबाद: कोरोना से निपटने के लिए लगातार इंतजाम किये जा रहे हैं, वहीँ रविवार रात एक अच्छी खबर ये आई है कि जनपद की कोरोना पॉजिटिव युवती की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमे के साथ स्थानीय प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है। अब युवती की दूसरी रिपोर्ट जांच के लिए भेजी जाएगी अगर वो भी निगेटिव आएगी तो उसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

रामपुर में लोगों की भीड़ देख बिफरे डीएम, चेतावनी देते हुए कहा- चालान के साथ सभी से भरवाऊंगा जुर्माना

19 मार्च को हुई थी भर्ती

यहां बता दें कि मूंढापांडे की युवती मारिशा को 19 मार्च को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती फ्रांस से लौटकर आई थी और उसकी सैंपल रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। तभी से युवती जिला अस्पताल में भर्ती है। 28 मार्च को भेजे गए सैंपल में उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद शनिवार को युवती का दूसरा सैंपल भेजा गया। नोडल अधिकारी ने बताया कि युवती की सैंपल रिपोर्ट रविवार को निगेटिव आ गई है। उन्होंने बताया कि पाजिटिव केस में दो सैंपल लगातार निगेटिव आने के बाद ही अस्पताल से डिस्चार्ज करने की गाइडलाइन तय है।

Lockdown: भगवान दूधेश्वर नाथ मठ मंदिर के महंत ने बताई लाइट बंद करने की वजह, जलाए गए 1100 दीपक

जमातियों की रिपोर्ट भी आई निगेटिव
वहीँ नोडल अधिकारी डॉ डी.के प्रेमी ने बताया कि युवती के साथ ही 25 जमातियों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। अब युवती का एक और सैम्पल जांच के लिए भेजा जाएगा अगर वो भी निगेटिव आता है तो फिर उसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। लेकिन अभी कुछ दिन आइसोलेशन में ही रहना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो