scriptMoradabad News: मुरादाबाद में भीषण गर्मी के चलते सड़क में दरार, कॉलोनी वाले रहे गए हैरान | Crack in the road due to extreme heat in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में भीषण गर्मी के चलते सड़क में दरार, कॉलोनी वाले रहे गए हैरान

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में गर्मी के चलते सड़क पर दरार आ गई। इससे मोहल्ले के लोग हैरान हैं। जानकारी के बाद अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करवाई जाएगी।

मुरादाबादJun 03, 2024 / 04:59 pm

Mohd Danish

Crack in the road due to extreme heat in Moradabad

Crack in the road due to extreme heat in Moradabad

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में आवास विकास परिषद की मल्टीस्टोरी आवासीय कॉलोनी बुद्धि विहार सेक्टर 9-A की मुख्य सड़क पर कई जगह दरारें आ गई हैं, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों ने बताया कि गर्मी के चलते सड़क पर दरार आई है।
करीब एक दशक पहले मझोला योजना फेस-2 के तहत बुद्धि विहार सेक्टर-9 ए मल्टीस्टोरी आवासीय कॉलोनी का निर्माण आवास विकास परिषद द्वारा किया गया था। आवास विकास परिषद के अधिकारियों ने कॉलोनी की सड़क, पार्कों, जल निकास व पेयजल समस्या के साथ-साथ प्रकाश व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया।
यह भी पढ़ें

सपा की जीत-हार तय करेगी आजम खान का वर्चस्व, मोहिब्बुल्लाह का भाजपा से सीधा मुकाबला

यही नहीं कॉलोनी को जाने वाली मुख्य डामर सड़क पर भी किसी ने ध्यान नहीं दिया। अब यह सड़क पर कई जगह दरारें आ गई हैं। जिसके कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। कॉलोनी के लोगों ने आवास विकास परिषद अधिकारियों से सड़क दुरुस्त कराने के साथ कॉलोनी की अव्यवस्थाओं को दूर करने की मांग की है।
इस मामले में नीरज कुमार अधिशासी अभियंता ने बताया कि सड़क पर दरारें पड़ने की जांच कराई जाएगी। यह योजना नगर निगम को दो-तीन महीने में हैंडओवर की जानी है। हैंडओवर करने के बाद नगर निगम इसे सही कराएगा।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद में भीषण गर्मी के चलते सड़क में दरार, कॉलोनी वाले रहे गए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो