scriptइस शहर में अपराधियों को नहीं पुलिस का खौफ,मुखबिर को गोलियों से भूना | Criminal murder police informer | Patrika News

इस शहर में अपराधियों को नहीं पुलिस का खौफ,मुखबिर को गोलियों से भूना

locationमुरादाबादPublished: Aug 04, 2018 09:27:52 am

Submitted by:

jai prakash

हिमगिरी रेल फाटक के पास पहले से घाट लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे वो मौके पर ही ढेर हो गया।

moradabad

इस शहर में अपराधियों को नहीं पुलिस का खौफ,मुखबिर को गोलियों से भूना

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में देर रात उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब बदमाशों ने पुलिस के खबरी की सरेराह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के वक्त मृतक अपने घर पैदल जा रहा था कि हिमगिरी रेल फाटक के पास पहले से घाट लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे वो मौके पर ही ढेर हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों ने किसी तरह उन्हें शांत कर कार्यवाही का आश्वासन दिया। परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने पहले ही मृतक को हत्या की धमकी दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिस कारण आज उसकी हत्या कर दी गयी।

भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत साेम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह बड़ा ऐलान, लखनऊ से दिल्ली तक मचा हड़कंप

ऐसे की वारदात

थाना क्षेत्र के मोहल्ला दर्जियान निवासी 23 वर्षीय सद्दाम शुक्रवार रात अकेले पैदल अपने घर जा रहा था। तभी हिमगिरी रेल फाटक पर पहले से मौजूद बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे वो मौके पर ही ढेर हो गया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी बदमाश पहले वहीँ पर खड़े थे और सद्दाम का शायद इन्तजार कर रहे थे। जैसे ही वो रेल फाटक पर आया उस पर फायरिंग कर दी। यही नहीं इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश खौफ पैदा करने के लिए हथियार लहराते हुए फरार हो गए। परिजनों ने थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कालोनी निवासी विकास और कमल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

मोदी सरकार अब अल्संख्यक गांवों के लिए ला रही करोड़ों की योजना

ये हो सकती है हत्या की वजह

यहां बता दें कि पुलिस ने विकास को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि सद्दाम ने ही विकास की मुखबिरी की थी जिसके चलते विकास गिरफ्तार हुआ और उसी का बदला लेने के लिए ये हत्या की गयी।

सलहज की मिठार्इ की मांग पूरी करने के बाद जीजा करने लगा जोर-जबरदस्ती, फिर एेसा कुछ हुआ कि दे गया धमकी

पहले मिल चुकी है धमकी

नामजद सभी आरोपी सट्टे का काम करते हैं उन्हें शक था कि सद्दाम ही उनकी खबरें पुलिस को देता है। परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने एक महिना पहले धमकी भी दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। जिससे बेख़ौफ़ बदमाशों ने सद्दाम की हत्या कर दी।

West up bulletin@8:00 pm दिनभर की बड़ी खबरें यहां पढ़ें

पुलिस बोले जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

मौके पर पहुंची सीओ सिविल अपर्णा गुप्ता ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। नामजद एक आरोपी पुलिस की हिरासत में है जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो