scriptशर्मनाक: रामगंगा नदी के किनारे शौच कर रहे लोगों से दबंगों ने मल उठवाकर उनकी जेब में रखवाया, देखें वायरल VIDEO | dabang punished defecation on the ramganga coast people in Moradabad | Patrika News

शर्मनाक: रामगंगा नदी के किनारे शौच कर रहे लोगों से दबंगों ने मल उठवाकर उनकी जेब में रखवाया, देखें वायरल VIDEO

locationमुरादाबादPublished: Jan 15, 2018 03:51:11 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रामगंगा नदी के किनारे शौच कर रहे लोगों को दबंगों ने पहले पीटा फिर मुर्गा बनाकर मल भी जेब में रखवाया।

dabang punished defecation on the ramganga coast people in Moradabad
मुरादाबाद। देश को स्वच्छ बनाने के लिए पूरे प्रदेश में खुले में शौच मुक्त अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन, जनपद में इस अभियान की आड़ में कुछ लोगों के द्वारा खुले में शौच करने गए लोगों से गुंडागर्दी और अमानवीयता का एक वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में खुले में शौच करने आये लोगों की न सिर्फ पिटाई की गई है, बल्कि उन्हें मुर्गा बनाकर उनके ऊपर ईंट रखा गया है। साथ ही उन्हें उनका मल भी उठाने पर मजबूर किया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
dabang punished defecation on the ramganga coast people in Moradabad
रविवार का है मामला

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब आठ बजे गुलाबबाड़ी और बरबलान के कुछ लोग रामगंगा किनारे खुले में शौच करने पहुंचे थे। अचानक इन पर कुछ लोगों ने हमला कर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। शौच कर रहे पांच लोगों को पकड़कर हमलावरों ने इन्हें अर्द्धनग्न अवस्था में ही मुर्गा बना दिया। इसके बाद पीठ पर ईंट रखवाकर चप्पलों से इनकी पिटाई शुरू कर दी। इनकी दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। दबंगों ने रामगंगा किनारे पड़ा मल भी इनसे उठवाया। बेबस लोग जब मल को उठाकर दूर फेंकने जाने लगे तो हमलावरों ने उन्हें रोक दिया और जबरन मल को उनकी जेबों में भरवा दिया। इस दौरान हमलावरों ने खुद पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल साइट पर वीडियो को वायरल भी कर दिया। इस दौरान मौके पर कई लोग जमा हो गए, लेकिन बीच में दखल देने की हिम्मत कोई नहीं जुटा सका।
दो दिन पहले ओडीएफ फ्री हुआ है महानगर

ये वीडियो इसलिए और हैरान करने वाला है क्योंकि दो दिन पहले ही नगर निगम ने महानगर को ओडीएफ घोषित किया है। खुद भाजपा के मेयर विनोद अग्रवाल दावा कर रहे हैं कि शहर में हर घर में शौचालय बनवा दिया गया है। लेकिन, यह घटना उनके दावों की पोल खोल रही है। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामला जानकारी में आने के बाद कटघर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों से मारपीट और मुर्गा बनाने वालों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो