scriptशामली में पुलिस हिरासत में मर्डर मामले में डीजीपी ने दिया चौंकाने वाला बयान | Dgp op singh on shamli murder in police custody | Patrika News

शामली में पुलिस हिरासत में मर्डर मामले में डीजीपी ने दिया चौंकाने वाला बयान

locationमुरादाबादPublished: Nov 27, 2018 04:18:26 pm

Submitted by:

jai prakash

वहीँ वेस्ट यूपी की कानून वयवस्था की समीक्षा करने मुरादाबाद पहुंचे डीजीपी ओ पी सिंह से घटना के सम्बन्ध में सवाल किया तो उन्हें जानकारी नहीं थी

moradabad

शामली में पुलिस हिरासत में मर्डर मामले में डीजीपी ने दिया चौंकाने वाला बयान

मुरादाबाद: सूबे कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के पुलिस अफसर भले ही कितना दावे करें, लेकिन हकीकत इससे जुदा है। कुछ ऐसा ही मामला वेस्ट यूपी के शामली में देखने को मिला। यहां दबंगों ने एक युवक को पुलिस की डायल 100 गाड़ी से खींचकर तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी। इस घटना से आला अधिकारीयों में भी हडकंप मच गया। वहीँ वेस्ट यूपी की कानून वयवस्था की समीक्षा करने मुरादाबाद पहुंचे डीजीपी ओ पी सिंह से घटना के सम्बन्ध में सवाल किया तो उन्हें जानकारी नहीं थी। उन्होंने सिर्फ कानून हाथ में लेने वालों पर कार्यवाही की बात कही।

26/11 पर कुछ ऐसा दिखा मुजफ्फरनगर का नजारा- देखें वीडियो

ये हुआ मामला

यहां बता दें शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव का निवासी राजेंद्र पुत्र जयपाल सिंह गत दिवस शराब के नशे में गाली-गलौच कर रहा था बताया जा रहा है इसी बीच में गांव के ही हसीन, रिफ़ू, सहादत, वासर, विसुर, सदाकत, आगिर आदि पहुंचे और गाली गलौज कर रहे। युवक राजेंद्र की जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सूचना दे दी सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड की गाड़ी ने मौके से शराब के नशे में धुत हंगामा कर रहे राजेंद्र को हिरासत में लेकर गाड़ी में बैठा लिया, इस दौरान गांव के ही इन लोगों ने पुलिस की गाड़ी से युवक राजेंद्र को खींचकर उसकी जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी और तब तक युवक की पिटाई करते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पुलिस के सामने जब दबंगो के द्वारा की गई युवक की पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस मौके से लापता हो गई।

ग्रेटर नोएडा में पुलिस की गोली का शिकार हुए 25-25 हजार के दो बदमाश- देखें वीडियो

वीडियो वायरल

पुलिस के सामने हुई युवक राजेंद्र की हत्या की वारदात पास में खड़े एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

 

दो पुलिस कर्मी निलंबित

वहीँ उधर एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर डायल हंड्रेड पर तैनात दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो