scriptखाने के पैसे मांगने गए ढाबा संचालक पर कार चढ़ाने की कोशिश | Dhaba operator tried to kill, Accused Absconding | Patrika News

खाने के पैसे मांगने गए ढाबा संचालक पर कार चढ़ाने की कोशिश

locationमुरादाबादPublished: Aug 31, 2015 11:07:00 am

ढाबा संचालक को युवकों से खाने का पैसा मांगना महंगा पड़ गया। नशे में धुत दबंगों ने न सिर्फ ढाबे में तोड़फोड़ की बल्कि संचालक की पिटाई भी कर दी।

UP police

UP police

मुरादाबाद। कांठ रोड स्थित गुरु नानक ढाबे पर देर रात संचालक को युवकों से खाने का पैसा मांगना महंगा पड़ गया। नशे में धुत दबंगों ने न सिर्फ ढाबे में तोड़फोड़ की बल्कि संचालक की पिटाई भी कर दी। शनिवार देर रात स्विफ्ट कार सवार चार लोग शराब के नशे में ढाबे पर पहुंचे। उन्होंने खाना खाया।

ढाबा संचालक अगवानपुर निवासी मंगलसेन ने जब खाने का बिल 580 रुपये मांगा तो युवक भड़क गए। उन्होंने ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की। खाने से भरे बर्तन पलट दिए। विरोध करने पर ढाबा संचालक पर कार चढ़ाने की कोशिश की। ढाबे पर खाना खा रहे अगवानपुर निवासी फुरकान कुरैशी व प्रशांत कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद दबंग कार लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची। उनसे चेकिंग की तो कार सेरुवा चौराहा से अगवानपुर जाने वाले मार्ग पर क्षतिग्रस्त मिली। मंगलसेन की तहरीर पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो