scriptVIDEO: डीएम ने मुख्यमंत्री के सामने पत्रकारों को कमरे में किया बंद, मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन | Dm lockedup journalist during cm visit in hospital | Patrika News

VIDEO: डीएम ने मुख्यमंत्री के सामने पत्रकारों को कमरे में किया बंद, मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

locationमुरादाबादPublished: Jun 30, 2019 07:53:38 pm

Submitted by:

jai prakash

-अधिकारीयों और कर्मचारियों को कार्यवाही की चेतावनी भी दी।
-जांच कराने की बात कही है।
-मुख्यमंत्री को इस घटना से अवगत कराया जाएगा।

moradabad

VIDEO: डीएम ने मुख्यमंत्री के सामने पत्रकारों को कमरे में किया बंद, मंत्री ने दिया कार्यवाई का आश्वासन

मुरादाबाद: करीब सात घंटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद में रहे, यहां उन्होंने मंडल की कानून व्यवस्था के साथ ही विकास कार्यों को लेकर समीक्षा ली। लापरवाह अधिकारीयों और कर्मचारियों को कार्यवाही की चेतावनी भी दी। यही नहीं बैठक में संभल जनपद में चंदौसी तहसील के तहसीलदार को लापरवाही में निलंबित भी कर दिया। उनकी शिकायत खुद राज्य मंत्री गुलाबो देवी ने की थी। इसके साथ ही जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान पत्रकारों को बंधक बनाने के मसले पर राज्य मंत्री भूपेन्द्र चौधरी ने जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की हमेशा मंशा मीडिया के जरिये पारदर्शिता की रही है। मुख्यमंत्री को इस घटना से अवगत कराया जाएगा।

VIDEO: पूजा अर्चना कर बोलीं जया प्रदा, सीएम योगी से मुलाकात कर रामपुर के रुके कार्यों पर करूंगी बात

जांच की बात कही
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे, यहां डीएम राकेश कुमार सिंह ने निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी कमरे में पत्रकारों को बंद कर दिया। जिस पर पत्रकारों ने रोष जताया। लेकिन हठधर्मी डीएम ने एक न सुनी। इसको लेकर पत्रकारों ने पहले मुख्यमंत्री से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें मिलने नहीं दिया गया तो इस बात की शिकायत राज्य मंत्री गुलाबो देवी और भूपेन्द्र चौधरी से की, दोनों ने इस बात की गंभीरता से जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

तहसीलदार निलंबित
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में समीक्षा के दौरान कहा कि कानून व्यवस्था पर जीरो टोलरेंस की नीति अपनाए। किसी भी अपराध में अधिकारी कोताही न बरतें। शिकायत मिलने पर उन्होंने चंदौसी के तहसीलदार को निलंबित किया। जिससे और अधिकारीयों में हडकंप मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो