scriptसरकारी अस्पताल में तड़पती मां के इलाज के लिए गुहार लगाता रहा बेटा, डॉक्टर-स्टाफ हो गए गायब | Docter not taking female patient during attack | Patrika News

सरकारी अस्पताल में तड़पती मां के इलाज के लिए गुहार लगाता रहा बेटा, डॉक्टर-स्टाफ हो गए गायब

locationमुरादाबादPublished: Aug 23, 2019 09:43:35 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

इलाज के लिए आई थी महिला
फर्श पर तड़पती रही महिला
केबिन से स्टाफ व डॉक्टर नदारद

docter_laparwahi.jpg

मुरादाबाद: जिला अस्पताल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां अपना दौरे पड़ने का इलाज कराने आई महिला को अचानक दौरा पड़ गया। जिससे वह डॉक्टर एनके मिश्रा के केबिन में ही जमीन पर गिर गई, लेकिन हैरानी तब हुई जब केबिन में डॉक्टर मौजूद नहीं थे और महिला जमीन पर ही पड़ी रही। किसी ने भी उसको इमरजेंसी में भर्ती करने की कोशिश नही कराई।

योगी सरकार बिजली के बड़े बकाएदारों के खिलाफ कसने जा रही शिकंजा, होगी ये कार्रवाई

ये है मामला

यहां बता दें कि भगतपुर थाना क्षेत्र के लालपुर की रहने वाली महिला पुष्पा शर्मा जिला अस्पताल में डॉक्टर एनके मिश्रा को दिखाने आई थी। लेकिन डॉक्टर मिश्रा अपने केबिन में उपलब्ध नहीं थे। इतना ही नहीं महिला दोपहर 1 बजे तक डॉक्टर का इंतजार करती रही। इसी बीच अचानक महिला की हालत बिगड़ गई और वह डॉक्टर के केबिन में गिर पड़ी। इसके बाद महिला काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही और उसका बेटा वहां के स्टाफ से मां को भर्ती करने के लिए गुहार लगाता रहा। लेकिन किसी स्टाफ ने उसकी एक न सुनी। जब जानकारी मिलने पर मीडिया कर्मी डॉक्टर के केबिन में पहुंचे तो स्टाफ ने आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

जांच की बात

इस मामले में जब सीएमएस से बात की गयी तो उन्होंने जांच कराने की बात कही। जिला अस्पताल में इससे पहले भी डाक्टरों की लापरवाही के मामले आते रहे हैं। लेकिन कार्यवाही न होने डाक्टर व स्टाफ अपनी मन मर्जी चलाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो