scriptपीएम मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद डॉक्टरों की स्ट्राइक | doctors to go on strike after currency ban | Patrika News

पीएम मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद डॉक्टरों की स्ट्राइक

locationमुरादाबादPublished: Nov 15, 2016 03:03:00 pm

Submitted by:

sandeep tomar

काले धन की सर्जिकल स्ट्राइक को लोग अब तक झेल नहीं पाए हैं ऐसे में डॉक्टरों की स्ट्राइक मुश्किलें बढ़ा सकती है

strike

strike

मुरादाबाद। नोट बंदी के बाद आम लोगों के लिए बुधवार का दिन भारी पड़ सकता है. आईएमए के आह्वान पर देश भर के प्राइवेट डॉक्टर और नर्सिंग होम बुधवार को दोपहर तक हड़ताल पर रहेंगे. इस हड़ताल से मरीजों की मुश्किलें बढ़ना तय है. हालांकि डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवाएं चालू रखने की बात कही है.

महानगर में सभी निजी नर्सिंग होम बुधवार को दोपहर तक बंद रहेंगे. आईएमए की जनरल बॉडी मीटिंग में इस प्रस्ताव पर मुहर लगाई गई है. क्लिनिकल बिल व् डॉक्टरों के खिलाफ होने वाली हिंसा व् अन्य मुद्दों को लेकर डॉक्टर आक्रोशित हैं और सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए वह यह कदम उठाने जा रहे हैं.

आईएमए पदाधिकारियों के मुताबिक बुधवार को सभी डॉक्टर ग्यारह बजे आईएमए भवन में इकट्ठा होंगे उसके बाद विरोध मार्च निकालकर ज्ञापन सौंपेंगे, साथ ही इस दौरान नर्सिंग होम व् क्लिनिक बंद रखने का भी आह्वान किया गया है.

चूंकि नोट बंदी के बाद से लोगों की दिक्कतों को लेकर प्रशासन पहले से ही परेशान था अब डॉक्टरों का ये कदम मुश्किलें खड़ी कर सकता है. फिलहाल स्वास्थ्य अधिकारियों को इस सम्बन्ध में अलर्ट कर दिया गया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो