script यूपी में सर्दी का डबल अटैक, कब तक रहेगा ये मौसम?, पढ़िए IMD का लेटेस्ट अपडेट | Double attack of cold in UP | Patrika News

यूपी में सर्दी का डबल अटैक, कब तक रहेगा ये मौसम?, पढ़िए IMD का लेटेस्ट अपडेट

locationमुरादाबादPublished: Jan 27, 2024 11:12:36 am

Submitted by:

Mohd Danish

Cold In UP: यूपी में गलन, ठिठुरन के साथ घने कोहरे का प्रकोप जारी है। कई जिलों में तापमान पांच डिग्री से भी नीचे पहुंच चुका है।

double-attack-of-cold-in-up.jpg
UP Weather News: मौसम वैज्ञानिक मोहम्मद दानिश ने बताया कि कोहरे में सुबह सात बजे तक दृश्यता 25 मीटर से भी कम रही। कोहरे के साथ भीषण ठंड से लोग घरों में दुबके रहे। बर्फीली हवा व गलन की वजह से प्रदेश में कड़ाके की ठंड अभी दो दिन और जारी रहेगी। हालांकि, शुक्रवार को प्रदेश के कई जिलों में मध्यम से तेज धूप ने थोड़ी राहत तो दी, मगर सर्द हवा की वजह से गलन बरकरार रही।
ठंड का दौर जारी
मोहम्मद दानिश के मुताबिक, प्रदेशभर में जारी शीत दिवस से अति शीत दिवस की स्थिति 28 जनवरी तक ऐसे ही रहने के आसार हैं। इसके बाद पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव आने पर मामूली सुधार होगा। शुक्रवार को सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, कन्नौज, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, कासगंज, एटा, आगरा, मुरादाबाद, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया आदि इलाकों में शुक्रवार को भी अत्यधिक ठंड का दौर जारी है।
मुरादाबाद में घना कोहरा
मुरादाबाद में शनिवार को घना कोहरा रहा। गलन और घने कोहरे ने सर्दी का डबल अटैक दिया। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले दो दिन और गलन व कोहरा परेशान कर सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो