Big Breaking: 24 घंटे में दूसरा बड़ा रेल हादसा, लखनऊ से आनन्द-बिहार आ रही डबल डेकर ट्रेन हुई डिरेल

Big Breaking: 24 घंटे में दूसरा बड़ा रेल हादसा, लखनऊ से आनन्द-बिहार आ रही डबल डेकर ट्रेन हुई डिरेल

Jai Prakash | Updated: 06 Oct 2019, 11:04:00 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • डबल-डेकर ट्रेन लखनऊ से दिल्ली की तरफ आ रही थी
  • कटघर आउटर पर डिब्बे उतरे
  • राहत एवं बचाव कार्य जारी

मुरादाबाद: आज सुबह शहर के कटघर स्टेशन के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब लखनऊ से दिल्ली जा रही डबल डेकर ट्रेन के दो पहिये आउटर पर पटरी से उतर गए। हादसे में किसी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है। सूचना मिलते ही मुरादाबाद डिवीजन के सारे अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया है। वहीँ शनिवार देर शाम भी मिलट्री स्पेशल ट्रेन बरेली के पास डिरेल हो गयी थी। जिससे स्थानीय रेल अधिकारीयों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Big Breaking: अचानक इस शहर में उड़ने लगे लड़ाकू विमान, गर्जना सुन घरों से बाहर निकले लोग

शनिवार रात ये ट्रेन हुई थी

मुरादाबाद-लखनऊ रेल डिवीजन खतरनाक रेल डिवीजन होता जा रहा है। जी हाँ महज बारह घंटे के अंदर लगातार दो रेल हादसों ने यहां इंतजामों और अधिकारीयों की गंभीरता की पोल खोल दी है। शनिवार को बरेली में धनेटा फाटक के पास उतरी मिलट्री स्पेशल ट्रेन से अभी यातायात सुचारू हो नहीं पाया था। वहीँ आज सुबह कटघर आउटर पर अप लाइन पर आ रही, दिल्ली-लखनऊ डबल देकर ट्रेन के दो डिब्बे डिरेल हो गए। घटना में किसी भी यात्री के चोट नहीं है। सूचना मिलते ही डीआरएम तरुण प्रकाश अधिकारीयों की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। फ़िलहाल अभी राहत और बचाव का काम जारी है।

BIG NEWS: उपचुनाव से पहले सपा के इस बड़े नेता को लगा बड़ा झटका, देखें Video

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned