एक लाख से अधिक नमाजी कल यहां नमाज अदा करेंगे, देखें वीडियो

  एक लाख से अधिक नमाजी कल यहां नमाज अदा करेंगे, देखें वीडियो
eid namaz

यहां सुबह साढ़े आठ बजे एक साथ एक लाख से अधिक नमाजी नमाज अदा करेंगे

मुरादाबाद। रमजान के पवित्र महीने के बाद अब सोमवार को देश भर में ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जाएगा। शहर के ईदगाह में कल सुबह साढ़े आठ बजे एक साथ एक लाख से अधिक नमाजी नमाज अदा करेंगे। जिसके लिए नगर निगम के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन लगातार तैयारी कर रहा है और रविवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।


नमाजियों के बैठने के लिए सफें बनाई गयीं ताकि किसी को दिक्कत न हो। शहर इमाम सैयद मासूम अली आजाद नमाज अदा करवाएंगे। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से ईदगाह परिसर को पुलिस बल के साथ ही पीएसी व पैरा मिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया है। जबकि नमाजियों की सहूलियत के लिए सुबह छह बजे से ग्यारह बजे तक रोडवेज से और कटघर थाने के बीच किसी भी प्रकार के वाहनों की आवजाही पर रोक रहेगी।

Image may contain: 5 people, people standing and outdoor

यही नहीं ड्रोन कैमरे से भी नमाज की निगरानी होगी। खुद एसएसपी मनोज तिवारी और डीएम राकेश कुमार सिंह भी नमाज के वक्त मौजूद रहेंगे। इसके आलावा ईदगाह में जाने वाले नमाजियों की सुरक्षा के तहत मेटल डिटेक्टर गेट भी लगाए जा रहे हैं और सादा वर्दी में एलआईयू व खुफिया विभाग की टीमें भी तैनात रहेगीं।

Image may contain: outdoor
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned