scriptहरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल | Eight kanwariye injured on haridwar highway by car accident | Patrika News

हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल

locationमुरादाबादPublished: Jul 29, 2019 10:27:29 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

बरेली जा रहा था कांवड़ का बेड़ा
नूरपुर के पास कार ने मारी टक्कर
चार कांवरियों की हालत नाजुक

moradabad

हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल

मुरादाबाद: रविवार देर रात हरिद्वार से कांवर लेकर लौट रहे बरेली के कांवरियों को देर रात नूरपुर के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 कांवरिया बुरी तरह घायल हो गए और उनकी कांवड़ भी जमीन पर गिरकर खंडित हो गई। हादसे में घायल हुए सभी कांवड़िए बरेली के रहने वाले हैं। सूचना पर पहुंची बिजनौर पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में मुरादाबाद जिला अस्पताल भेज दिया।

BIG NEWS: एनकाउंटर मैन ने कसा शिकंजा, सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 13 केसों में चार्जशीट दाखिल

डाक्टरों में मच गया हडकंप
देर रात 1:30 बजे सभी घायलों को लेकर एंबुलेंस मुरादाबाद जिला अस्पताल पहुंची। इतनी संख्या में घायल कांवरियों को देख जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर मनोज यादव ने तत्काल डॉ एसएस कक्कड़ और डॉक्टर शिव सिंह को सूचना दी। जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और घायल कांवरियों का उपचार शुरू कर दिया। डॉ एसएस कक्कड़ और डॉक्टर शिव सिंह ने बताया कि घायलों में राजपाल, रोहित, अंकुर कुमार, प्रमोद, मुकेश तथा संतराम निवासी गुसाई गोटिया थाना बारादरी जनपद बरेली तथा अंकित और रजत निवासी जोगीपुरा नवादा थाना बारादरी बरेली शामिल हैं। डॉ एसएस कक्कड़ ने बताया कि हालत गंभीर होने पर प्रमोद, रोहित, राजपाल और अंकुर को बेहतर उपचार के लिए कांठ रोड स्थित कॉसमॉस अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों का हालचाल जाना।

आजम खान के बाद अब जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानिए क्या है मामला

नशे में था कार चालक
घायल कांवरियों के साथियों ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में था। कार में 2 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि कार और उसमें सवार दोनों लोगों को बिजनौर जनपद की नूरपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो