हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल

हरिद्वार हाइवे पर आधी रात में मच गयी चीख पुकार, बेकाबू कार की टक्कर में आठ कांवरिये घायल

Jai Prakash | Updated: 29 Jul 2019, 10:27:29 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • बरेली जा रहा था कांवड़ का बेड़ा
  • नूरपुर के पास कार ने मारी टक्कर
  • चार कांवरियों की हालत नाजुक

मुरादाबाद: रविवार देर रात हरिद्वार से कांवर लेकर लौट रहे बरेली के कांवरियों को देर रात नूरपुर के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 कांवरिया बुरी तरह घायल हो गए और उनकी कांवड़ भी जमीन पर गिरकर खंडित हो गई। हादसे में घायल हुए सभी कांवड़िए बरेली के रहने वाले हैं। सूचना पर पहुंची बिजनौर पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में मुरादाबाद जिला अस्पताल भेज दिया।

BIG NEWS: एनकाउंटर मैन ने कसा शिकंजा, सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 13 केसों में चार्जशीट दाखिल

डाक्टरों में मच गया हडकंप
देर रात 1:30 बजे सभी घायलों को लेकर एंबुलेंस मुरादाबाद जिला अस्पताल पहुंची। इतनी संख्या में घायल कांवरियों को देख जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर मनोज यादव ने तत्काल डॉ एसएस कक्कड़ और डॉक्टर शिव सिंह को सूचना दी। जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और घायल कांवरियों का उपचार शुरू कर दिया। डॉ एसएस कक्कड़ और डॉक्टर शिव सिंह ने बताया कि घायलों में राजपाल, रोहित, अंकुर कुमार, प्रमोद, मुकेश तथा संतराम निवासी गुसाई गोटिया थाना बारादरी जनपद बरेली तथा अंकित और रजत निवासी जोगीपुरा नवादा थाना बारादरी बरेली शामिल हैं। डॉ एसएस कक्कड़ ने बताया कि हालत गंभीर होने पर प्रमोद, रोहित, राजपाल और अंकुर को बेहतर उपचार के लिए कांठ रोड स्थित कॉसमॉस अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों का हालचाल जाना।

आजम खान के बाद अब जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानिए क्या है मामला

नशे में था कार चालक
घायल कांवरियों के साथियों ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में था। कार में 2 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि कार और उसमें सवार दोनों लोगों को बिजनौर जनपद की नूरपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned