scriptBREAKING:टेम्पो की टक्कर से आठ स्कूली बच्चे घायल,तीन की हालत नाजुक | Eight School children injured by tempo | Patrika News
मुरादाबाद

BREAKING:टेम्पो की टक्कर से आठ स्कूली बच्चे घायल,तीन की हालत नाजुक

बेकाबू टैम्पो ने स्कूल जा रहे आधा दर्जन से अधिक बच्चों को टक्कर मार दी। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुरादाबादJul 03, 2018 / 12:02 pm

jai prakash

moradabad

BREAKING:टेम्पो की टक्कर से आठ स्कूली बच्चे घायल,तीन की हालत नाजुक

मुरादाबाद:आज सुबह कटघर थाना क्षेत्र में उस समय हडकम्प मच गया। जब बेकाबू टैम्पो ने स्कूल जा रहे आधा दर्जन से अधिक बच्चों को टक्कर मार दी। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन बच्चों की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि बाकी घायल बच्चों का इलाज ताजपुर माफ़ी में चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने टैम्पो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्चों को स्कूल ले जा रहे ई—रिक्शा में रोडवेज की बस ने मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

 

ऐसे हुआ हादसा

कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर मंझरा में विवेकानंद इंटर कालेज है। गांव के प्राथमिक विद्यालय से इंटर कालेज गांव से करीब सौ मीटर की दूरी के सड़क पूरी तरह से जर्जर हालत में है। जिसमे बारिश की वजह से पानी भर गया और गहरे गहरे गड्ढे हो गए है। आज सुबह जब बच्चे जब स्कूल जा रहे थे तो पानी से भरी हुई सड़क से निकल रहे थे कि सामने से एक टेम्पू आ गया सारे बच्चे एक साइड में खड़े हो गए जिससे बच्चो के ऊपर पानी की छींटे ना आये और स्कूल की ड्रेस खराब ना हो। टेम्पू वाले ने पानी मे बहुत तेजी से टेम्पू निकाला जिससे उसका टेम्पू किसी गढ्ढे में ना फसे। तेज रफ्तार की वजह से टेम्पू अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खड़े बच्चो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से 8 बच्चे घायल हो गए। चीख पुकार मचने से टेम्पू चालक मौके से टेम्पू लेकर फरार हो गया। गांव वाले मौके पर पहुचे और सभी बच्चों को कीचड़ में से निकाल कर उपचार के लिए गांव के ही एक क्लिनिक पर ले गए।

एनकाउंटर के बाद इस बड़े मामले में फंसती दिख रही है पुलिस

तीन बच्चे हायर सेंटर रेफर

बच्चो की हालत गंभीर होने पर 6 बच्चो को ताजपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से बच्चो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। विवेकानंद इंटर कालेज के प्रधानाचार्य विवेक सैनी ने बताया कि इस रास्ते को लेकर कई बार गांव के प्रधान से शिकायत की लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई। अभी 15 दिन पहले भी लिखित में शिकायत की थी, लेकिन प्रधान एक नही सुनता।

बुराड़ी में 11 लोगों की मौत: अब कुत्ते का हुआ ये हाल

टूटी सड़क की वजह से हुआ हादसा

बच्चों को स्कूल आने जाने के लिए गंदे पानी मे से होकर गुजरना पड़ता है। स्कूल में पढ़ने वाली रखी का कहना है कि रोज स्कूल जाने के लिए कीचड़ ओर गंदे पानी मे से होकर जाना पड़ता है। जिसकी वजह से हमारी ड्रेस रोज गंदी हो जाती है। हम सभी चाहते है कि गांव के प्रधान जल्द से जल्द इस रास्ते को सही करवाये जिससे बच्चों को स्कूल आने जाने में कोई परेशानी ना हो।

Home / Moradabad / BREAKING:टेम्पो की टक्कर से आठ स्कूली बच्चे घायल,तीन की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो