सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी मामला, पीड़ित इवेंट मैनेजर को जान से मारने की धमकी

Highlights
-कटघर निवासी इवेंट मैनेजर ने दर्ज करवाया था मुकदमा
-अब इवेंट में पैसा लेने वाले दे रहे धमकी
-मैनेजर ने कटघर पुलिस से की है शिकायत
-सोनाक्षी सिन्हा समेत उनकी कम्पनी के लोगों पर दर्ज हुआ था मामला

By: jai prakash

Published: 01 Mar 2020, 12:28 PM IST

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र निवासी इवेंट मैनजेर ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कम्पनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा बीते वर्ष दर्ज करवाया था। जिसमें अब मैनेजर ने जान से मारने धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

हथौड़े से प्रहार कर किसान की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

ये है पूरा मामला

यहां बता दें कि कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद कुमार शर्मा इवेंट मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि 30 सितंबर 2018 को दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। प्रमोद का कहना है कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारियों को 37 लाख रुपये दिए थे। इसके बावजूद अभिनेत्री कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी। इस मामले में प्रमोद ने कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

LPG Gas Cylinder: होली से पहले गैस से लोगों को मिली बड़ी राहत, 53 रुपये सस्ती हुई LPG गैस

मामले की होगी जांच
अब प्रमोद ने कटघर पुलिस से शिकायत की है कि जिन लोगों ने कार्यक्रम में पैसा लगाया था। अब वो लोग अपनी रकम वापस मांग रहे हैं। जिस पर दबाव बना रहे हैं कि अगर उनका पैसा नहीं दिया तो इसका अंजाम बूरा हो गया। सीओ कटघर पूनम सिरोही ने इस मामले में बताया की शिकायत मिली है और जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके हिसाब से कार्रवाई होगी।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned