scriptसपा-बसपा गठबंधन के लिए बुरी खबर, सपा के पूर्व विधायक पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में | Ex mla soulat ali support congress candidate imran pratapgarhi | Patrika News

सपा-बसपा गठबंधन के लिए बुरी खबर, सपा के पूर्व विधायक पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में

locationमुरादाबादPublished: Apr 20, 2019 03:17:51 pm

Submitted by:

jai prakash

-मुरादाबाद में 23 अप्रैल को मतदान होना है।
-सौलत अली आज कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का प्रचार करने पहुंच गए।

moradabad

सपा-बसपा गठबंधन के लिए बुरी खबर, सपा के पूर्व विधायक पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण में मुरादाबाद में 23 अप्रैल को मतदान होना है। जिसको लेकर अब सियासी दलों ने हर तीर चलना शुरू कर दिया है। वहीँ मतदान ठीक दो दिन पहले आज कांग्रेस ने सपा-बसपा गठबंधन को जोरदार झटका दिया है। बीते सप्ताह सपा से इस्तीफा देने वाले पूर्व विधायक सौलत अली आज कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का प्रचार करने पहुंच गए। जिससे गठबंधन के हाथ पैर फूल गए हैं। क्यूंकि पूर्व विधायक का अपनी बिरादरी के साथ ही अपने इलाके मजबूत पकड़ है।

BIG BREAKING: रामपुर पहुंचते ही मायावती ने किया आजम खान के लिए बड़ा ऐलान

दिया था इस्तीफा
सपा के पूर्व विधायक सौलत अली ने बीते सप्ताह सपा से अपनी अनदेखी का आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया था। तब उन्होंने किसी भी पार्टी में फ़िलहाल जाने की बात नहीं कही थी। हां ये जरुर कहा था कि समर्थक और नजदीकी लोगों से राय मशवरा करके आगे का कदम उठाएंगे। उम्मीद जताई जा रही थी कि वे कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। हुआ भी कुछ ऐसा। आज सौलत अली कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी का प्रचार करने पहुंच गए। इमरान ने उनका फूल माला पहना कर स्वागत किया।

योगी बोले- जो आंबेडकर को देते थे गाली, मायावती उनके लिए वोट मांगने जा रही हैं

गठबंधन को खतरा
मुरादाबाद लोकसभा में मुस्लिम मतदाता करीब 47 फीसदी हैं और उनकी भूमिका हर चुनाव में निर्णायक मानी जाती रही है। ऐसे में इस तरह से कांग्रेस के फेवर में मुस्लिम नेताओं का जाना सपा बसपा गठबंधन के लिए खतरे की घंटी माना जा रहा है। भाजपा से वर्तमान सांसद सर्वेश सिंह मैदान में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो