scriptExit Poll 2019: एग्जिट पोल के उलट इस ज्योतिष ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी, इस बार सत्ता मुश्किल | Exit poll 2019 astrology assessment for narendra modi again pm | Patrika News

Exit Poll 2019: एग्जिट पोल के उलट इस ज्योतिष ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी, इस बार सत्ता मुश्किल

locationमुरादाबादPublished: May 21, 2019 11:10:38 am

Submitted by:

jai prakash

-ग्रह नरेंद्र मोदी के लिए काफी कठिन परिस्थिति पैदा कर रहे हैं।
-वर्तमान में अग्नि का तत्व राशि में शनि का होना शुभ फलदायी नहीं होता।

moradabad

Exit Poll 2019: एग्जिट पोल के उलट इस ज्योतिष ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी, इस बार सत्ता मुश्किल

मुरादाबाद: देश में नयी सरकार किसकी बनेगी, इसका फैसला तो 23 मई के चुनाव परिणामों के बाद तय होना है। लेकिन इस बीच कयासों और संभावनाओं का दौर खूब जोर मार रहा है। वहीँ 19 मई को सातवें व् अंतिम चरण के चुनाव के बाद तमाम एजेंसियों और चैनल के एग्जिट पोल में फिर से मोदी सरकार की सम्भावना जताई जा रही है। जबकि ज्योतिष इस बार एग्जिट पोल को नकार रहे हैं। जी हां टीम पत्रिका ने जब नयी सरकार और प्रधानमंत्री पद को लेकर महानगर के वरिष्ठ ज्योतिष पंकज वशिष्ठ से चर्चा की तो उनके मुताबिक इस बार ग्रह नरेंद्र मोदी के लिए काफी कठिन परिस्थिति पैदा कर रहे हैं।

मरने के बाद बाद सपेरे से कराया बच्‍चे का इलाज, फिर जो हुआ तो परिजन भी रह गए हैरान

ये हैं कुंडली के संयोग
ज्योतिष पंकज वशिष्ठ के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितम्बर 1950 को गुजरात मेहसाणा में हुआ था। उनकी जन्म कुंडली के मुताबिक उनके लिए कई तरह के अच्छे संयोग बन रहे हैं। जिस कारण वो अभी तक प्रधानमंत्री पद को सुशोभित कर रहे थे। उनकी कुंडली में गज केसरी योग, मूसल योग,केदार योग,रुचक योग, शंख योग रहे। लेकिन वर्तमान में अग्नि का तत्व राशि में शनि का होना शुभ फलदायी नहीं होता। ऐसे में अति महत्वपूर्ण पद पर विराजमान मोदी जी को ये योग संकट में डाल सकता है।

कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल के बीच बेटे के शिक्षण संस्थान IMT पर भी CBI का शिकंजा!

घट जाएंगी सीटें
जन्म और राशि वृश्चिक है 2 मार्च 2019 से चंद्रमा में शुक्र राशि के अंतर में सूर्य का प्रत्यंतर उनके मन में बेचैनी,विपरीत परिस्थितयों को जन्म देकर परेशानी बढ़ा रहा है। यही नहीं उनके मुताबिक इस बार 2014 जैसे सफलता भी नहीं मिलती दिख रही है। नेतृत्व चूंकि मोदी जी ही कर रहे हैं तो भाजपा और सहयोगी दलों की सीटें भी प्रभावित हो रही हैं। लिहाजा इस बार उन्हें अपने कुनबे में और पार्टियों को जोड़ना पड़ेगा। तभी वे दोबारा प्रधानमंत्री या अपनी सरकार बना पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो