scriptFatwa issued against Muslim doctor to kill him | Fatwa : आरएसएस के पथ संचलन पर फूल बरसाने वाले मुस्लिम चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी | Patrika News

Fatwa : आरएसएस के पथ संचलन पर फूल बरसाने वाले मुस्लिम चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी

Fatwa जिले में आरएसएस पंथ संचलन के दौरान फूल बरसाने वाले मुस्लिम चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी किया गया है। जिसमें मुस्लिम चिकित्सक को जान से मारने वालों को एक लाख रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की गई हैं। वहीं मुस्लिम चिकित्सक के मस्जिद में भी घुसने पर रोक का फरमान जारी किया गया है। हालांकि फतवा जारी करने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है।

मुरादाबाद

Updated: April 06, 2022 09:56:16 am

Fatwa जिले में आरएसएस स्वयंसेवकों के ऊपर पुष्प वर्षा करने वाले चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी किया गया है। बता दें कि थाना मैनाठेर इलाके में आरएसएस के पथ संचलन स्वागत व पुष्प वर्षा के दौरान एक मुस्लिम चिकित्सक ने भी पुष्प वर्षा की थी और स्वयंसेवकों का स्वागत किया था। जिसके बाद इस चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी किया है। फतवे में कहा है कि जो भी इस चिकित्सक की हत्या करेगा उसको एक लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने आज मंगलवार को फतवा जारी करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया। एसएसपी का कहना है कि पूरे प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है।
Fatwa : आरएसएस के पथ संचलन पर फूल बरसाने वाले मुस्लिम चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी
Fatwa : आरएसएस के पथ संचलन पर फूल बरसाने वाले मुस्लिम चिकित्सक के खिलाफ फतवा जारी

थाना मैनाठेर क्षेत्र के महमूदपुर माफी गांव में गत 2 अप्रैल को नव संवत्सर के मौके पर आरएसएस का पथ संचलन निकला था। जिसमें गांव के चिकित्सक डा. निजाम भारती ने सहयोगियों के साथ आरएसएस के पथ संचलन का स्वागत करते हुए पुष्प वर्षा की थी। इसके बाद गांव के ही रहने वाले इमरान वारसी ने डॉ. निजाम भारती को जान से मारने की धमकी देते हुए उनके खिलाफ फतवा जारी किया। आरोपी ने डाक्टर निजाम केा जान से मारने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की थी। इतना ही नहीं आरोपी इमरान और उसके साथियों ने डॉ0 निजाम को गांव से बाहर खदेड़ने के अलावा मस्जिद में न घुसने की भी धमकी दी थी।
वहीं फतवा जारी होने से आहत चिकित्सक ने आत्महत्या करने तक की धमकी दे दी है। मैनाठेर थाना पुलिस ने आरोपी इमरान समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ राजद्रोह समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर इमरान को हिरासत में ले लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.