Lockdown में हो रहा था कबड्डी का खेल, फिर अचानक हो गया बवाल

Highlights
-लॉक डाउन के बावजूद बच्चे खेल रहे थे कबड्डी
-अचानक किसी बात पर हो गया दोनों पक्षों में विवाद
-दोनों पक्षों में शुरू हो गयी मारपीट
-वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: jai prakash

Published: 09 May 2020, 10:33 AM IST

मुरादाबाद: शहर के मझोला क्षेत्र में बच्चों के कबड्डी खेल में हुए झगड़े ने तूल पकड़ लिया। खेल से शुरू हुई बहस ने मारपीट का रूप ले लिए। अपने घर की छत पर खड़े किसी शख्स ने मारपीट का पूरा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वहीं मारपीट के दौरान दोनों पक्षो में जमकर लाते घुसे चले। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुची। घटना देर रात की बताई जा रही हैं।

यूपी के हाईटेक जिले में कोरोना से पहली मौत, 12 नए मरीज मिले, 214 पहुंची संक्रमितों की संख्या

ये है मामला
थाना मझोला क्षेत्र के काशीराम नगर चौकी के अंतर्गत लॉक डाउन के चलते घर के बाहर कबड्डी का खेल खेल रहे बच्चों में हुए झगड़े ने इतना तूल पकड़ लिया कि बच्चों बच्चों के झगड़े में बड़े बड़े कूद पड़े। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गया। जिसमें दोनो पक्षों में जमकर मारपीट और लाते घुसे चलते दिखाई दे रहे है। काशीराम नगर कॉलोनी क्षेत्र में कॉलोनी में रहने वाले साजिद हुसैन ने बताया की शाम के समय बच्चे बच्चे आपस में कबड्डी खेल रहे थे। जिसमे किसी बात को लेकर बच्चो में आपस मे विवाद हो गया। जिसके कारण दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी डंडे लेकर साजिद हुसैन के घर में चढ़ाई कर दी और साजिद हुसैन के छोटे बच्चों व महिलाओं को जमकर पीटा जिसका वीडियो भी किसी शख्स ने वायरल कर दिया। घटना के बाद पहुची पहुंची पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान मैं लेते हुए कार्यवाही की बात कर रही है।

Noida: बिहार सरकार की मुफ्त सेवा का बैनर और मुसाफिरों से वसूल लिए 3000 रुपये

दोनों तरफ से मामला दर्ज
सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर ने बताया कि दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई होगी। वहीँ लॉक डाउन में कबड्डी कैसे हो रही थी इसका जबाब किसी के पास नहीं है। पुलिस अब इस पर भी दोनों पक्षों पर कार्रवाई हो सकती है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned