scriptRampur News : एजेंसी संचालक को ग्राहक से पैसे मांगने पड़े भारी, लाठी-डंडों से पीटकर हुए फरार, दो पर FIR | Fighting with tractor agency operator in Rampur | Patrika News

Rampur News : एजेंसी संचालक को ग्राहक से पैसे मांगने पड़े भारी, लाठी-डंडों से पीटकर हुए फरार, दो पर FIR

locationमुरादाबादPublished: Jun 01, 2023 04:52:31 pm

Submitted by:

Ujjwal Srivastava

Rampur News : ट्रैक्टर की मरम्मत के पैसे मांगने पर हुआ विवाद

Rampur News : एजेंसी संचालक को ग्राहक से पैसे मांगने पड़े भारी, लाठी-डंडों से पीटकर हुए फरार, दो पर FIR

जनपद रामपुर का मामला

ट्रैक्टर एजेंसी संचालक को एक व्यक्ति से ट्रैक्टर की रिपेयरिंग के पैसे मांगने भारी पड़ गए आरोप हैं कुछ लोगो ने एजेंसी संचालक को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया घायल कर दिया। शोर शराबा सुनकर आए लोगों ने किसी तरह संचालक को बचाया पुलिस ने एजेंसी संचालक की तैयारी के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।
थाना टांडा क्षेत्र गांव अकराबाद का रहने वाला रईस अहमद स्वार में मुंशीगंज मार्ग के पास महिंद्रा ट्रैक्टर एजेंसी का संचालक हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले स्वार कोतवाली इलाक़े के गांव पट्टीकलां घोसीपुरा का रहने वाला शरीफ अपने ट्रैक्टर की मरम्मत कराने के लिए आया थां।
बुधवार की सुबह ट्रैक्टर ठिक होने के बाद शरीफ अपने साथी अफ्फान को लेकर एजेंसी पर आया और ट्रैक्टर ले जाने लगा। एजेंसी संचालक के अनुसार जब उसने उसने पैसे मांगे तो शरीफ और अफ्फान भड़कते हुए गाली गलौच करने लगे। आरोप हैं एजेंसी संचालक को दोनों ने विरोध करने पर लोहे की रॉड व लाठी डंडो से हमलाकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित एजेंसी संचालक की तहरीर के आधार पर दोनो आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो