Lockdown 4.0: सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights
-जुमा अलविदा पर हर साल विधायक बांटते हैं खाद्य सामग्री
-इस बार भी हजारों की भीड़ घर के बाहर इकट्ठा हो गयी थी
-लोगों ने नहीं माना लॉक डाउन का नियम
-पुलिस ने विधायक और उनके बेटे के खिलाफ दर्ज किया मामला

By: jai prakash

Published: 23 May 2020, 08:51 AM IST

मुरादाबाद: कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉक डाउन का चौथा चरण चल रहा है, जिसमें कुछ छूट के साथ लोगों से फिजिकल डिस्टेसिंग बनाकर आगे बढ़ने की सलाह दी जा रही है। लेकिन मुरादाबाद में खुद जिम्मेदार लोग ही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। जी हां समाजवादी पार्टी के देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी ने शुक्रवार को लोगों को खाने-पीने का सामान बांटा, जिसमें जमकर लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई गयीं। अधिकारियों के सामने मामला आने के बाद पुलिस ने देर रात विधायक और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Rashifal : शऩिवार आज पांच राशि वालों को रहना हाेगा सचेत, जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल
इलाका आता है हॉटस्पॉट में
सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी के पिता के दौर से गरीबों और जरुरत मंदों को जुमा अलविदा पर मदद बांटने का सिलसिला चलता आ रहा है। इसी के तहत इस बार भी उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर पुलिस भी थी, लेकिन बावजूद इसके किसी ने भी नियमों का पालन नहीं किया। जबकि ये इलाका हॉटस्पॉट में आता है और सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले इसी इलाके से सामने आए हैं।

Lockdown 4.0 में ड्राइविंग लाइसेंंस के लिए योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन, इस दिन से होंगे जारी

हर साल बांटते हैं
खुद विधायक हाजी इकराम कुरैशी के मुताबिक उन्होंने लोगों से दूर-दूर रहने की अपील की थी, लेकिन लोग नहीं माने। अलविदा पर लोगों की मदद का सिलसिला वे कई सालों से करते चले आ रहे हैं। भीड़ की मजबूरी देखकर राहत सामग्री बांटनी पड़ी। वहीँ देर रात विधायक और उनके बेटे के खिलाफ गलशहीद थाने में लॉक डाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned