scriptएसपी आॅफिस में लगी आग, गोपनीय रिकार्ड जलकर खाक | fire at SP office, confidential files burnt | Patrika News

एसपी आॅफिस में लगी आग, गोपनीय रिकार्ड जलकर खाक

locationमुरादाबादPublished: Aug 16, 2016 11:48:00 pm

Submitted by:

sandeep tomar

आग बुझाने तक एसपी दफ्तर के गोपनीय कार्यालय सहित तमाम गोपनीय रिकॉर्ड जलकर खाक हो गया

fire

fire

मुरादाबाद/अमरोहा: सोमवार शाम को अमरोहा में एसपी दफ्तर के गोपनीय कार्यालय में आग लगने से हड़कंप मच गया और आनन फानन में गोपनीय कार्यालय पर जिले के सभी बड़े अधिकारी अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंच गए। आग पर काबू पाए जाने के लिए पुलिस महकमे के जवानों के साथ—साथ जिले भर की 3 दमकल की गाड़ियों को बुला लिया गया और एक से सवा घण्टे में ही आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन आग बुझाने तक एसपी दफ्तर के गोपनीय कार्यालय सहित तमाम गोपनीय रिकॉर्ड जलकर खाक हो गया।

एसपी दफ्तर के गोपनीय कार्यालय में आग लगने की घटना यूपी के अमरोहा की है जहां 15 अगस्त की रात करीब ग्यारह बजे एसपी के गोपनीय कार्यालय में आग लगने की सूचना ने पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दिया। आनन फानन में मौके पर जिले के एसपी सहित तमाम पुलिसकर्मी पहुंच गए और गोपनीय कार्यालय में लगी आग पर काबू पाने के लिए जिले भर की तीन दमकल की गाड़ियो के साथ आग बुझाने की कोशिश में जुट गए।

लगभग सवा घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद गोपनीय कार्यालय में लगी आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन जब तक आग बुझी तब तक गोपनीय कार्यालय सहित उसमे रखी सभी फाइलें जलकर रख हो चुकी थीं। हालांकि गोपनीय कार्यालय में आग लगने की जानकारी देते हुए जिले के अपर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर ने आग लगने की वजह शार्ट शर्किट बताया। एसएसपी ने आग लगने के पीछे किसी भी साजिश से इंकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो