scriptMoradabad News: मुरादाबाद के टाउन हॉल पर कपड़े की दुकान में लगी आग, 3 दुकानें जलकर राख, मची रही अफरा-तफरी | Fire broke out in a clothes shop at Moradabad Town Hall | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद के टाउन हॉल पर कपड़े की दुकान में लगी आग, 3 दुकानें जलकर राख, मची रही अफरा-तफरी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में बुधवार को आधी रात शहर के टाउन हाल बाजार में शॉर्ट सर्किट से एक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते 3 दुकानें इस आग की चपेट में आ गईं। तीनों दुकानें जलकर राख हो गईं। इनमें से एक दुकान बैग की और 2 कपड़ों की दुकानें थीं।

मुरादाबादJul 11, 2024 / 12:38 pm

Mohd Danish

Fire broke out in a clothes shop at Moradabad Town Hall

Fire broke out in a clothes shop at Moradabad Town Hall

Moradabad News Today: मुरादाबाद कोतवाली क्षेत्र के टाउन हॉल पर बुधवार देर रात कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटें फैली तो दो और दुकानें चपेट में आग गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक तीनों दुकानों में रखे कपड़े जल चुके थे। अग्निशमन अधिकारी ज्ञान प्रकाश शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारण की जांच की जा रही है।
मुरादाबाद में बुधवार को आधी रात शहर के टाउन हाल बाजार में शॉर्ट सर्किट से एक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते 3 दुकानें इस आग की चपेट में आ गईं। तीनों दुकानें जलकर राख हो गईं। इनमें से एक दुकान बैग की और 2 कपड़ों की दुकानें थीं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद के टाउन हॉल पर कपड़े की दुकान में लगी आग, 3 दुकानें जलकर राख, मची रही अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो