scriptVIDEO: इस शहर में अचानक दर्जनों घरों में आ गयीं दरारें,आनन फानन में खाली कराया इलाका,जानिए क्या है मामला | Fire in cardboard factory many home damaged | Patrika News

VIDEO: इस शहर में अचानक दर्जनों घरों में आ गयीं दरारें,आनन फानन में खाली कराया इलाका,जानिए क्या है मामला

locationमुरादाबादPublished: May 18, 2019 04:23:23 pm

Submitted by:

jai prakash

-मकानों में दरारें आ गयीं।
-घरों को खाली करा लिया है।
-बीस से अधिक दमकल की गाड़ियां लग गयीं

moradabad

VIDEO: गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो दर्जन दमकल गाडियां मौके पर, खाली कराया इलाका,घरों में आ गयीं दरारें

मुरादाबाद: शनिवार दोपहर शहर के मझोला थाना क्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया, जब यहां रिहाशीय इलाके में अवैध रूप से चल रही गत्ता फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी। आग का आलम ये था कि बीस से अधिक दमकल की गाड़ियां लग गयीं लेकिन आग बढती ही जा रही थी। आग के कारण आसपास के आधा दर्जन से अधिक मकानों में दरारें आ गयीं। जिस कारण पुलिस और दमकल कर्मियों ने घरों को खाली करा लिया है। दमकल अधिकारीयों के मुताबिक फ़िलहाल अभी आग पर पूरी तरह काबू पाने में दो से तीन घंटे लगेंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फैक्ट्री मालिक को नोटिस दिया जायेगा।

Video: इस एक्‍टर को पुलिस ने दी थर्ड डिग्री, अस्‍पताल में होना पड़ा भर्ती

यहां लगी आग
बुद्धि बिहार में राम प्रसाद कश्यप की किरण पैकर्स के नाम से गत्ता फैक्ट्री है। आज दोपहर अचानक यहां आग लग गयी। जिससे ऊंची ऊंची लपटें उठने लगीं और हवा तेज चलने के कारण आग मिनटों में बहुत ज्यादा फ़ैल गयी। सूचना पर दमकल अधिकारी आर के सिंह फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उनके मुताबिक करीब दो घंटे के दौरान बीस से ज्यादा गाड़ियां लग गयीं।लेकिन आग बुझने का नाम नहीं ले रही। उन्होंने आस पास के आधा दर्जन से अधिक मकानों में दरार आने की पुष्टि करते हुए उन्हें खाली करा लिया है।

बाॅस ने शाॅपिंग के बहाने दिल्ली की युवती से नोएडा में किया दुष्कर्म

नाराज हुए लोग
वहीँ इलाके के लोग फैक्ट्री मालिक के खिलाफ विरध प्रदर्शन पर उतर आये। क्यूंकि उनके बने बनाए मकान बेकार हो गए। उनके मुताबिक कई बार अधिकारीयों को अवगत कराया गया, लेकिन किसी ने संज्ञान नहीं लिया। फ़िलहाल इस अग्निकांड में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। वहीँ दमकल अधिकारी फैक्ट्री मालिक पर कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो