script

Moradabad: इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

locationमुरादाबादPublished: May 24, 2020 11:42:12 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -बुधबाजार इलाके में है इलेक्ट्रॉनिक सामान का बड़ा बाजार -तीन मंजिला इमारत में गोदाम के अलावा स्पेयर पार्ट्स की भी है दुकान -लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया है

fire_in_showroom.jpg

मुरादाबाद: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बुधबाजार में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लग गयी। जिसमें लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

ईद से पहले पिता ने घर में सो रही दो बेटियों और दो नातिनों को किया आग के हवाले और फिर खुद किया पुलिस को फोन

रिहायशी इलाके है में है गोदाम

मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार निवासी आदेश कुमार गुप्ता इलेक्ट्रॉनिक सामान के कारोबारी हैं। उनकी दुकान शहर कोतवाली क्षेत्र में बुध बाजार पुलिस चौकी के ठीक सामने केदार नाथ गिरधारी लाल मार्केट में है। यह बिल्डिंग काफी पुरानी है। मकान के भूतल पर तरुण स्पेयर्स नाम की दुकान है, जबकि प्रथम व द्वितीय तल पर उन्होंने गोदाम बना रखा है। रविवार को सुबह आठ बजे अग्निशमन कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि केदारनाथ गिरधारी लाल मार्केट में आग लगी है। शहर के बीच रिहायशी क्षेत्र में आग लगने की सूचना से हड़कंप मचा। दमकल स्टेशन से फायर ब्रिगेड की पांच गाडियां मौके पर भेजी गईं।

शहरों से पलायन ने गांव-गांव तक पहुंचाया कोरोना, इस जिले में एक साथ मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

शार्ट-सर्किट से लगी आग

एसएफओ मुकेश कुमार ने बताया कि करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया गया है। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। शुरूआती जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट समझ में आ रहा है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो