VIDEO: एक्सपोर्ट फर्म में भीषण लगी, लाखों का माल जलकर राख

Jai Prakash | Updated: 17 Sep 2019, 12:47:35 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • दिल्ली रोड स्थित फर्म में लगी आग
  • गार्डों ने आग देखकर दमकल को दी सूचना
  • कई घंटों की मशक्कत के बाद बुझी आग

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित गुलाटी ओवेरसीज एक्सपोर्ट फर्म में उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां अचाकन आग की लपटें उठने लगीं। फर्म में मौजूद गार्डों ने फौरन ही मालिक और दमकल को सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से तक़रीबन दस लाख से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है। वहीँ आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Video: चिकन देखकर छात्रों का चढ़ा पारा तो कर दिया यह हाल

गार्डों ने दी सूचना

5 बजे फर्म से धुआं उठता देख सुरक्षा गार्ड नौबत सिंह ने फर्म मालिक राजेश गुलाटी को घटना से अवगत कराया। जानकारी मिलते ही राजेश गुलाटी तत्काल मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड को घटना की सूचना दी। निर्यात फर्म में आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाडिय़ां तत्काल मौके पर पहुंच गई। तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। दमकल की गाडिय़ों को आग बुझाने के लिए 20 बार पानी डालना पड़ा। तब कहीं घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

VIDEO: पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न, इन्होंने की भगवान कृष्ण से तुलना

आग के कारणों का नहीं चला पता

सीएफओ मुकेश कुमार ने बताया कि आग की सूचना पर मौके पर 7 गाडियां पहुंची थीं। जिससे आग को बुझाया जा सका है। इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीँ आग लगने के कारणों को पता किया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned