Moradabad: हिन्दू कॉलेज में ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, चल रहीं प्रयोगात्मक परीक्षाएं

Highlights
-हिन्दू कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल
-दो पक्षों में तनाव के बाद हो गयी फायरिंग
-पुलिस कर्मियों ने फायरिंग कर रहे युवक को दौड़कर पकड़ा
-कॉलेज में चल रहीं हैं प्रयोगात्मक परीक्षाएं

By: jai prakash

Published: 18 Feb 2020, 10:01 AM IST

मुरादाबाद: सोमवार को मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जब एक युवक द्वारा महाविद्यालय में फायरिंग की गई जैसे ही यह खबर महाविद्यालय और पुलिस प्रशासन को लगी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस महाविद्यालय पहुंची जहां पर फायरिंग कर रहे युवक को हिरासत में ले लिया गया है। मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में प्रैक्टिकल परीक्षाएं चल रही हैं। साथ ही 25 फरवरी को रोहिलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी शुरू होनी है जिसको लेकर महाविद्यालय में तैयारियां की जा रही थी।

UP Board Exam 2020: यूपी बोर्ड की परीक्षा शुरू, डीजे बजाने वालों के खिलाफ यहां करें शिकायत

मच गया हडकंप
अचानक सोमवार को महाविद्यालय परिसर में जैसे ही फायरिंग की आवाज हुई, तो पूरे महाविद्यालय में हड़कंप मच गया आनन-फानन में सभी लोग अपनी कक्षाओं में से निकल कर महाविद्यालय के मैदान में पहुंच गए। जहां पर यह देखा गया एक युवक द्वारा फायरिंग की गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस युवक को पकड़कर कोतवाली ले आयी।

मंगलवार आज पांच राशियों में बन रहा है मंगल याेग, जानिए सभी राशियों का राशिफल
आपसी रंजिश में हुई घटना
महाविद्यालय के प्राचार्य ब्रजभूषण का कहना है फायरिंग की सूचना पर पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया है। सूत्रों की माने तो आपसी रंजिश के चलते महाविद्यालय में यह घटना सामने आई है, आरोपी तनवीर ने बताया कि उसे फसाया गया है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद का कहना है कि पुलिस गिरफ्त में आया युवक तनवीर मुगलपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पकड़ा गया युवक तनवीर हिन्दू कॉलेज का पूर्व छात्र है, घटना में इसके साथ दो और युवक शामिल थे।

यूपी में मंगलवार से शुरू हाे रही हैं बाेर्ड परीक्षाएं, पानी की बाेतल ले जा सकेंगे परीक्षार्थी, जानिए किन-किन चीजों पर रहेगा बैन
हो रही जांच
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि फायरिंग क्यों की गयी इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी दोनो आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned