मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण हादसा, कार के उड़ गए परखच्चे, पांच की मौत

मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण हादसा, कार के उड़ गए परखच्चे, पांच की मौत

Jai Prakash | Updated: 01 Sep 2019, 09:46:55 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • कुन्दरकी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
  • खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी कार
  • दो महिला व एक बच्चे समेत पांच की मौत

मुरादाबाद: शनिवार देर रात कुन्दरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें पांच की मौत हो गयी, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हादसा हाइवे पर खराब खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में कार घुसने से हुआ। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यूपी के सहारनपुर में दबिश देने गई पुलिस पर हमला, गोकशी के आरोपी काे छुड़ाया

यहां हुआ हादसा

हादसा मुरादाबाद आगरा स्टेट हाईवे पर बिलारी कुंदरकी बाईपास पर उस समय हुआ। जब लकड़ी से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली में पंचर होने के कारण उसे बीच सड़क पर ही खड़ा कर दिया गया। इसी दौरान बिलारी से मुरादाबाद आ रही तेज़ रफ़्तार वैगनआर कार पंचर हुई ट्रेक्टर ट्रॉली में पीछे से आकर घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। धमाके की आवाज़ सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को जब तक बाहर निकाला। तब तक कार में सवार दो महिला व एक बच्चे सहित 5 लोगो की मौत हो गई।

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

इनकी हुई मौत

हादसे में फूल जहां, गुड्डू खां, रूबी, मोहम्मद रफ़ी सहित 4 वर्ष की फ़ातिमा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार चालक मेहबूब गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने रेस्क्यू कर CHC भेजा। जहां से हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

इन्वर्टर में उतरा करंट, आठवीं के छात्र की दर्दनाक मौत से मच गया कोहराम

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

मौके पर पहुंचे एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि सभी मृतकों की शिनाख्त हो गयी है। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned