scriptBJP के पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सपा सांसद एसटी हसन ने दिया बड़ा बयान | Patrika News
मुरादाबाद

BJP के पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सपा सांसद एसटी हसन ने दिया बड़ा बयान

UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी की मुरादाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का रविवार शाम करीब तीन बजे अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान सपा-बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मुरादाबादApr 21, 2024 / 05:06 pm

Vishnu Bajpai

BJP Leader Sarvesh Singh Last Rites
BJP Leader Sarvesh Singh Last Rites: लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी के मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद सर्वेश सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। बृजेश पाठक ने कहा कि पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का निधन भाजपा के लिए बड़ी क्षति है। सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि पूर्व बीजेपी सांसद सर्वेश सिंह का निधन मुरादाबाद के लिए बड़ी क्षति है। वह एक कर्मठ और ईमानदार नेता के रूप में हमेशा जाने जाएंगे। इस दौरान यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सहित कई नेता अंतिम विदाई देने पहुंचे। वहीं हजारों की संख्या में सर्वेश सिंह के समर्थक उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे।
BJP Leader Sarvesh Singh Last Rites
मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह के निधन के बाद अंतिम संस्कार में शामिल लोग।

राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

रविवार को मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा तहसील के रतूपुरा गांव में पूर्व सांसद व भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले उनके अंतिम दर्शन के लिए हजारों की संख्या में लोग उनके रतूपुरा स्थित आवास पर पहुंचे। हालांकि यहां रविवार सुबह से ही राजनीतिक हस्तियों के साथ गांव देहात से भी लोगों का तांता लगा रहा। लोगों ने नम आंखों से अपने नेता को विदाई दी।
यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी, सीएम योगी और मायावती एक साथ करेंगी वार-पलटवार, यूपी में 22 अप्रैल को चढ़ेगा सियासी पारा

आवास से लेकर निकले तो गांव की छतों पर महिलाएं और बच्चे खड़े हुए थे। अंतिम यात्रा में हजारों की भीड़ थी। गांव के बाहर से कांठ-ठाकुरद्वारा मार्ग पर उनके पूर्वजों के मठ के बराबर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार से पूर्व उन्हें पुलिस का जवानों ने सलामी दी। करीब पौने तीन बजे पुत्र सुशांत सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी। मुखाग्नि देते ही लोगों की आंखों से आंसू बह निकले।

इन नेताओं ने सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, नगर विधायक रितेश गुप्ता, रामपुर सदर विधायक आकाश सक्सेना, महापौर विनोद अग्रवाल, संसद एसटी हसन, ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान, सहित पक्ष, विपक्ष के नेता पहुंचे हुए थे।

Hindi News/ Moradabad / BJP के पूर्व सांसद सर्वेश सिंह का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, सपा सांसद एसटी हसन ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो