तीन दोस्तों ने नाबालिग को बंधक बनाकार किया सामूहिक बलात्कार

तीन दोस्तों ने नाबालिग को बंधक बनाकार किया सामूहिक बलात्कार

jai prakash | Publish: Aug, 12 2018 08:12:20 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र नाबालिग लड़की के साथ बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मुरादाबाद: लाख कोशिशों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों से बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। जी हां कुछ इस तरह जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र नाबालिग लड़की के साथ बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्यवाही करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया है। पीड़िता को आरोपी धोखे से उत्तराखंड ले गए थे और वहीँ उसके साथ बलात्कार किया था।

7th pay commission लागू होने के बाद नोएडा में सरकारी कर्मचारी नहीं हैं खुश

 

दो दिन रही बंधक
नाबालिग युवती ने तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है युवती का कहना है। उसके गांव के रहने वाले मोहसीन नाम के लड़के ने उसे बहला-फुसलाकर उत्तराखंड के काशीपुर बुलाया था। मोहसिन के साथ उसके दो और साथी वहां मौजूद थे। जिन्होंने उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती का कहना है किसी तरह वह 2 दिन के बाद वहां से बाहर निकली और अपने घर पहुंचकर अपने ऊपर बीती आपबीती अपने परिजनों को बताई। जिस पर उसके परिजन थाने पहुंचे और युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए मोहसीन को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य युवकों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

आर्इटी कंपनी में सीनियर अधिकारी समेत 21 लोग इंजीनियर युवती के साथ कर रहे थे ऐसा काम, इनसे की शिकायत तो 8 महीने बाद दर्ज हुआ केस

इस तरह घर से बुलाया

पीड़िता की आरोपी से दोस्ती तब हुई थी जब वह उसके घर में पड़ोस में आया था वहीँ से उसने उसका नम्बर ले लिया और फिर दोनों में बातचीत होने लगी। मिलने की बात कहकर आरोपी ने पीड़िता को गांव के बाहर बुलाया था। वहां आरोपी के दोस्त उसे बाइक पर मिले और उसे बैठाकर उत्तराखंड ले गए। जहां उसे बंधक बनाकर बलात्कार किया।

बड़ी खबर: बस ये नंबर घुमाओ और पीएम मोदी और शाह की टीम से जुड़ जाओ

सख्त कार्यवाही होगी

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही अन्य दो आरोपी भी गिरफ्तार होंगे। इन पर पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही होगी। पीड़िता के बयान भी हो रहे हैं।

Ad Block is Banned