scriptMoradabad: निर्माणाधीन मकान में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म | Gangarape with village girle in under construction house | Patrika News

Moradabad: निर्माणाधीन मकान में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

locationमुरादाबादPublished: Aug 31, 2019 09:38:16 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बात

पीड़िता को अगवा कर ले गए थे दोनों
बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की कार्रवाई

gangrape.jpg

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी पीड़ित को गांव के निर्माणाधीन मकान में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कॉलेज के प्रोफ़ेसर ने महिला प्रोफेसर को भेजा ऐसा मैसेज, मच गया बवाल

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक डिलारी थाना क्षेत्र के गांव निवासी करीब 15 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम बजे घर से गायब हो गई थी। काफी समय तक किशोरी नहीं दिखी तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। परिजन उसकी तलाश में जुट गए। देर रात किशोरी गांव के ही एक निर्माणाधीन तीन मंजिला मकान में बेहोशी की हालत में मिली। परिजन उसे वहां से उठाकर घर लाए। जहां होश में आने पर किशोरी ने बताया कि गांव के ही दो युवक उसका अपहरण करके ले गए थे। आरोपियों ने निर्माणाधीन बंद मकान में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में लोगों की आहट सुनकर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले।

पेट्रोल डलवा दे समय बाइक में लगी आग, इसके बाद जो हुआ

रात में ही पहुंचे थाने

किशोरी की आपबीती सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। वे पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। जहां किशोरी के भाई ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। आरोप लगाया कि दो साल पहले भी किशोरी को आरोपियों ने उस समय अगवा कर लिया था जब वह घर के पास ही कूड़ा डालने गई थी।

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला की पिटाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया

जल्द गिरफ्तारी का दवा

एसएचओ डिलारी सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी महरून और आजम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो