scriptMoradabad: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार | Gangrape with minor girl by village boys | Patrika News

Moradabad: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Jul 11, 2019 07:36:30 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
लड़की घर से अपने जानवरों के चारा लेने जा रही थी।
लड़की के चाचा से भी मारपीट की।

moradabad

Moradabad: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की(Minor Girl) के साथ गैंगरेप(Gangrape) की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने तेजी दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी फरार है। घटना को आरोपियों को उस वक्त करार दिया जब लड़की घर से अपने जानवरों के चारा लेने जा रही थी। आरोपियों ने उसे जबरन दबोच लिया और खेत में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया।

मां ने शराब पीने से मना किया तो कलयुगी बेटे ने पेट्रोल छिड़कर किया आग के हवाले

ये है मामला

 

लड़की की चीख सुनकर उसका चाचा व अन्य ग्रामीण मौके पर पुहंचे तो आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। यही नहीं आरोपियों ने लड़की के चाचा से भी मारपीट की। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस(Police) को दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गांव से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अभी भी फरार है।

VIDEO: पुलिस की गोली का निशाना बने दो बदमाश

 

होगी सख्त कार्यवाही

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल(Medical) कराया जा रहा है। आरोपियों पर सख्त कार्यवाही होगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो