शर्मनाक: पंजाब की युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर रामपुर में गैंगरेप

पंजाब के जालंधर की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती के बाद सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला

By: lokesh verma

Updated: 17 Sep 2018, 01:12 PM IST

रामपुर. पंजाब के जालंधर की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती के बाद सरेआम सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक कई साल से शादी का झांसा देकर युवती से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने युवती को पंजाब से बुलाया था और उसका धर्म परिवर्तन कराने के लिए एक मौलाना के पास ले जा रहा था। जब युवती ने उसका विरोध किया तो मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

8वीं की छात्रा को किराएदार के किशाेर बेटे ने बनाया गर्भवती, ऐसा खुला राज

पीड़िता ने बताया रामपुर की तहसील मिलक के भैंसोड़ी शरीफ निवासी रेशु मलिक ने मुझसे फेसबुक पर दोस्ती की थी। इसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान युवक उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। इतना ही नहीं उसने मुझे धर्मपरिवर्तन के लिए मजबूर कर दिया और जबरन प्रतिबंधित पशु का मांस भी खिलाया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने खुद तो उसका बलात्कार किया ही साथ ही कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में अन्य चार लोगों से सरेआम गैंगरेप भी कराया। इसके बाद अब वह मेरा धर्मपरिवर्तन कराने के लिए किसी मौलाना के यहां ले जा रहा था। जब मैंने उसका विरोध किया तो वहां पर मौजूद एक शख्स ने मेरी मदद करते हुए आरोपी युवक को पकड़ लिया। यह देख उसके अन्य साथी फरार हो गए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रेशु मलिक के खिलाफ दुष्कर्म, धर्म पर्वितन करने का दवाब बनाने आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। रविवार को पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Live देखिये, कैसे दर्जनभर लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर डिपार्टमेंटल स्टोर लूट ले गए बदमाश

सीओ नरेंद्रपाल ने बताया कि पीड़ित लड़की पंजाब के जालंधर की रहने वाली अवविवाहित लड़की है। उसने मिलक कोतवाली में तहरीर दी है कि रामपुर जिल की तहसील मिलक निवासी रेशु नामक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए और गैंगरेप भी कराया। रामपुर में आरोपी ने चार अन्य लोगों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी, 995ए और 328 के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है।

FB पर हुई थी दोस्ती, लड़की ने दोस्त के बारे में जो बताया उसे सुन कांप जाएंगे आप, देखें वीडियो-

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned