scriptयूपी: खेत जा रही किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पीड़िता को दे रहे धमकी | Gangrape with village girl accused thret to victime | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी: खेत जा रही किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पीड़िता को दे रहे धमकी

गांव के ही दो युवकों ने उसका अपहरण का मोबाइल टावर पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया।

मुरादाबादOct 31, 2018 / 08:54 pm

jai prakash

moradabad

यूपी: खेत जा रही किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पीड़िता को दे रहे धमकी

मुरादाबाद: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें गांव के ही दो युवकों ने उसका अपहरण का मोबाइल टावर पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़िता और उसके परिवार के मुताबिक आरोपी लगातार उन्हें धमका रहे हैं। शुरुआत में थाना पुलिस ने भी मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। जब मामला उच्च अधिकारीयों के संज्ञान में आया तो कार्यवाही शुरू हुई।

ABVP ने किया मिशन साहसी कार्यक्रम का आयोजन, छात्राओं को इस तरह सिखाए आत्मरक्षा के गुर, देखें तस्वीरें

ऐसे हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक पीड़िता भगतपुर क्षेत्र की रहने वाली है। सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह शौच करने के लिए गन्ने के खेत में गई थी। पीड़िता के मुताबिक इसी बीच गांव के ही मोहित और आकाश ने रास्ते से ही तमंचे के बल पर अगवा कर लिया। विरोध करने पर दोनों गोली मारने की धमकी दे रहे थे। खेत से करीब पांच सौ मीटर दूर मोबाइल टावर पर ले जाकर बारी-बारी बलात्कार किया। सुबह करीब साढ़े चार बजे किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। पूरी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी।

RLD मुखिया चौधरी अजित सिंह ने पीएम मोदी और स्मृति ईरानी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सीओ ने दिए कार्यवाही के आदेश

परिवार संग पीड़िता पुलिस के पास पहुंची तो थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। जिस पर पीड़िता परिवार समेत सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव से मिले। जिसके बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश थाना पुलिस को दिए गए। सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने बताया कि किशोरी की शिकायत के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

बड़ी खबर: भाजपा को लोकसभा चुनावों में सताया हार का डर,इस मंडल में दो-दो डिप्टी सीएम उतारे

मिल रहीं धमकियां

आरोपी गांव के दबंग हैं और लगातार पीडिता और उसके परिवाद को धमकी दे रहे हैं। ये आलम तब है जब खुद डीजीपी ऐसे मामलों में तुरंत एक्शन लेने के निर्देश सभी पुलिस अधिकारीयों को दे चुके हैं।

 

 

Home / Moradabad / यूपी: खेत जा रही किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पीड़िता को दे रहे धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो