scriptदवाई लेकर घर लौट रही महिला को कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप, बच्चे के सिर पर रख दिया तमंचा | Gangrape with village women return to take medicine | Patrika News

दवाई लेकर घर लौट रही महिला को कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप, बच्चे के सिर पर रख दिया तमंचा

locationमुरादाबादPublished: Jun 24, 2019 08:58:16 pm

Submitted by:

jai prakash

-सूचना मिलते ही पुलिस के भी होश उड़ गए।
-बच्चे की कनपटी पर तमंचा रख उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
-आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

moradabad

दवाई लेकर घर लौट रही महिला को कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप, बच्चे के सिर पर रख दिया तमंचा

मुरादाबाद: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला को कार से अगवा कर आरोपियों ने उसके बच्चे की कनपटी पर तमंचा रख उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के भी होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

इंसाफ के लिए पुलिस अफसरों के दर पर ठोकरें खा रही एसिड अटैक पीड़िता, पूरी कहानी पढ़कर रो देंगे आप

ये है मामला

पुलिस से की गयी शिकायत के मुताबिक भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला कटघर थाना क्षेत्र के एक निजी चिकित्सक के यहां दवाई लेने आई थी। महिला के अनुसार यहां से वह घर लौट रही थी। उसी दौरान निजी चिकित्सक के यहां काम करने वाला सालिम ने रात होने की बात कहकर उसे कार से घर छोड़ने की बात कही। रात होने के कारण महिला उसकी कार में बैठ गई। कार में दो अन्य लोग पहले से बैठे थे। जिन्हें सालिम ने अपना रिश्तेदार बताया था। आरोप है कि तीनों आरोपी कार लेकर भगतपुर थाना क्षेत्र मे एक सुनसान जगह पर पहुंचे और खेत में ले जाकर बारी-बारी से महिला से दुष्कर्म किया।

यूपी के इस शहर में एक महिला खुद ही पति से मांग रही है 3 तलाक, वजह जानकर सरकार के उड़ जाएंगे होश

यूपी 100 को दी सूचना

तीनों महिला को वहां छोड़कर भाग गए। महिला ने यूपी 100 पर अपने साथ हुई घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को साथ लेकर थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

जल्द होगी गिरफ्तारी

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर भगतपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल परिक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो