scriptशादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने अगवा कर चलती कार में दोस्तों संग किया गैंगरेप,पीड़ित बोली नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगी जान | Gangrpe with eleventh class student in car | Patrika News
मुरादाबाद

शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने अगवा कर चलती कार में दोस्तों संग किया गैंगरेप,पीड़ित बोली नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगी जान

चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गाड़ी में गैंगरेप किया।

मुरादाबादDec 25, 2018 / 09:55 am

jai prakash

moradabad

शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने अगवा कर चलती कार में दोस्तों संग किया गैंगरेप,पीड़ित बोली नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगी जान

मुरादाबाद : शहर के कटघर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें शादी की बात ना मानने पर सिरफिरे प्रेमी ने युवती को ना सर अगवा किया बल्कि अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गाड़ी में गैंगरेप किया। और करीब 10 घंटे के बाद उसे अधमरी हालत में उसके घर के पास छोड़ दिया । मामले की जानकारी मिलते ही परिवार और पुलिस में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जानकारी शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अभी तक गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपी और अन्य लगातार पीड़िता और उसके परिवार को धमका रहे हैं।

क्रिसमस-डे पर आस्ट्रेलिया से भारत पहुंचे डॉक्टर बॉबी ने जब गाया जिंगल बैल-जिंगल बैल

आउटर पर घुमाते रहे

पीड़ित छात्रा ने बताया कि रामगंगा पुल के नीचे पांच बजे से छह बजे तक कार खड़ी रही। रचित शर्मा, अरविंद, कोसिंदर, शिवांक और मोनू शर्मा छात्रा के साथ मौजूद रहे। सभी ने जबरन छात्रा को शराब पिलाई। उसके बाद कार स्टार्ट कर आउटर एरिया में घुमाया, जिस तरह से कार दस घंटे तक आउटर एरिया में रही, उससे लग रहा है कि कार ने कई चौकियां भी पार की होंगी। सबसे अहम बात यह है कि पीआरवी भी कई स्थानों पर खड़ी रहती है। यानि किसी ने भी कार की चेकिंग करने की हिम्मत नहीं उठाई। खुद ही आरोपित छात्रा को अंधेरे में तीन बजे घर की चौखट पर डालकर चले गए।

डीएवी स्‍कूल में चल रहा था डांस और तभी भिड़ गए छात्र, फिर जमकर हुई मारपीट- देखें वीडियो

पुलिस की गश्त पर सवाल

अफसर दावा करते हैं कि रातभर पुलिस गश्त करती है, जबकि कार शाम पांच बजे से ही रामगंगा पुल के नीचे खड़ी थी। उसके बाद करीब छह बजे वहां से निकलकर तीन बजे सुबह तक घूमती रही। सवाल यह है कि पुलिस कहां गश्त कर रही थी? पीआरवी ने भी रात में कार को रोकने की कोशिश तक नहीं की।

बड़ी खबर: इस नेता ने किया नसीरुद्दीन शाह की जुबान काटकर लाने वाले को 5 लाख का इनाम देने का ऐलान, देखें वीडियो-

मिल चुकी हैं लाशें

रामगंगा पुल के नीचे कई लड़कियों के शव मिल चुके हैं। छह माह पहले दिल्ली की एक युवती की हत्या कर शव को यहीं फेंका गया था। इसके बाद भी पुलिस ने इस स्थान पर खड़ी कार को चेक करने की कोशिश नहीं की।

 

काफी समय से कर रहा था पीछा

छात्रा का स्कूल जाते समय आरोपित रचित शर्मा काफी दिनों से पीछा कर रहा था। हालत यह थी कि कोचिंग जाते समय भी रास्ता तक रोक देता था। दरअसल, रचित शर्मा पीडि़त छात्रा से शादी करने की जिद कर रहा था। रामगंगा पुल के पास छात्रा को लाकर शादी करने की जिद की। छात्रा के शादी से इन्कार करने के बाद ही रचित ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों ने बताया कि कमला नगर का रहने वाला रचित शर्मा भी छात्रा के साथ ही पढ़ाई करता था। रामगंगा पुल के नीचे रचित ने पीडि़ता को बताया कि वह काफी दिनों से उसका पीछा कर रहा था। कोचिंग जाते समय छात्रा से शादी करने के लिए उठाया था। छात्रा के इन्कार करने पर ही रचित उत्तेजित हो गया। घटना के बाद पुलिस ने रचित की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश डालीं पर उसका कोई पता नहीं चला। परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट भी नहीं लगाया है, जबकि छात्रा नाबालिग है।

Video: सहारनपुर पुलिस पर बदमाशाें ने झाेंके फायर एक पुलिसकर्मी घायल, दाे बदमाश गिरफ्तार

एक गिरफ्तार

सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जायेगा। जल्द ही बाकी अन्य भी गिरफ्तार कर लिए जायेंगे।

 

 

Home / Moradabad / शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने अगवा कर चलती कार में दोस्तों संग किया गैंगरेप,पीड़ित बोली नहीं मिला इंसाफ तो दे दूंगी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो