प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका से किया शादी से इनकार, फिर प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम

प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका से किया शादी से इनकार, फिर प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम

Jai Prakash | Publish: Aug, 16 2019 09:45:24 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • पडोसी युवक से हो गए थे प्रेमसंबंध
  • गर्भवती होने पर प्रेमी ने शादी से किया इनकार
  • घरवालों के तानों से परेशान होकर उठाया कदम

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती के पड़ोस में ही रहने वाले युवक से प्रेम सम्बन्ध हो गए। दोनों के बीच सम्बन्ध इस कदर प्रगाढ़ हुए कि दोनों ने सीमाएं लांघ लीं और युवती गर्भवती हो गयी। जब ये बात परिजनों को पता चली तो उन्होंने उससे पूछताछ की। जिस पर उसने अपने प्रेम सम्बन्धों की जानकारी दी। वहीँ जब प्रेमी से शादी की बात की गयी तो वो मुकर गया, वहीँ परिजन भी अब युवती को ही ताने कसने लगे। जिससे आजिज आकर उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को कुछ ऐसे दी तिरंगे को सलामी कि हो गया वायरल

प्रेमी ने ठुकराया

जानकारी भोजपुर कस्बे निवासी मोनिस मंसूरी ने पड़ोस की ही युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। वह सात महीने तक उसका शोषण करता रहा। बालिग हो जाने और तीन महीने का गर्भ ठहर जाने पर युवती ने प्रेमी से शादी करने को कहा तो युवक गैर जाति का बहाना बनाकर टरकाता रहा। प्रेमी के रुख को देखकर युवती बालिग होने का आधार कार्ड लेकर प्रेमी के घर पहुंचकर विवाह करने की जिद करने लगी। प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया और पुलिस कार्रवाई के डर से घर में ताला लगाकर भाग गए।

स्वतंत्रता दिवस पर मुस्लिम युवकों ने पाकिस्तान को लेकर कही बड़ी बात और दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

घरवालों ने दिए ताने

उधर जब युवती घर पहुंची तो परिजनों ने समाज में बदनामी कराने के ताने दिए। जिससे तंग आकर उसे बुधवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीँ इस मामले में भोजपुर पुलिस ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned