scriptप्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका से किया शादी से इनकार, फिर प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम | Gilr attempt suicide after lover rection marriage | Patrika News

प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका से किया शादी से इनकार, फिर प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम

locationमुरादाबादPublished: Aug 16, 2019 09:45:24 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

पडोसी युवक से हो गए थे प्रेमसंबंध
गर्भवती होने पर प्रेमी ने शादी से किया इनकार
घरवालों के तानों से परेशान होकर उठाया कदम

moradabad

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवती के पड़ोस में ही रहने वाले युवक से प्रेम सम्बन्ध हो गए। दोनों के बीच सम्बन्ध इस कदर प्रगाढ़ हुए कि दोनों ने सीमाएं लांघ लीं और युवती गर्भवती हो गयी। जब ये बात परिजनों को पता चली तो उन्होंने उससे पूछताछ की। जिस पर उसने अपने प्रेम सम्बन्धों की जानकारी दी। वहीँ जब प्रेमी से शादी की बात की गयी तो वो मुकर गया, वहीँ परिजन भी अब युवती को ही ताने कसने लगे। जिससे आजिज आकर उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को कुछ ऐसे दी तिरंगे को सलामी कि हो गया वायरल

प्रेमी ने ठुकराया

जानकारी भोजपुर कस्बे निवासी मोनिस मंसूरी ने पड़ोस की ही युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। वह सात महीने तक उसका शोषण करता रहा। बालिग हो जाने और तीन महीने का गर्भ ठहर जाने पर युवती ने प्रेमी से शादी करने को कहा तो युवक गैर जाति का बहाना बनाकर टरकाता रहा। प्रेमी के रुख को देखकर युवती बालिग होने का आधार कार्ड लेकर प्रेमी के घर पहुंचकर विवाह करने की जिद करने लगी। प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया और पुलिस कार्रवाई के डर से घर में ताला लगाकर भाग गए।

स्वतंत्रता दिवस पर मुस्लिम युवकों ने पाकिस्तान को लेकर कही बड़ी बात और दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

घरवालों ने दिए ताने

उधर जब युवती घर पहुंची तो परिजनों ने समाज में बदनामी कराने के ताने दिए। जिससे तंग आकर उसे बुधवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गयी। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीँ इस मामले में भोजपुर पुलिस ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो