scriptबज रही थी शहनाई, चौखट पर थी बारात, युवती प्रेमी संग फरार, मच गया बवाल | Girl absconds with lover in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

बज रही थी शहनाई, चौखट पर थी बारात, युवती प्रेमी संग फरार, मच गया बवाल

Moradabad News: युवती का रिश्ता उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में तय किया था। बुधवार को युवती की बरात आनी थी, लेकिन मंगलवार रात करीब 12 बजे वह घर से निकल गई।

मुरादाबादJul 11, 2024 / 08:13 am

Mohd Danish

Girl absconds with lover in Moradabad

Moradabad News Today

Moradabad News Today: रादाबाद के ठाकुरद्वारा नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती मंगलवार रात करीब 12 बजे अपने प्रेमी गांव चमरावाला निवासी बेल्डिंग मिस्त्री के साथ चली गई। युवती की बुधवार को बरात आनी थी। मामले में युवती के पिता ने पुलिस से शिकायत की थी। वहीं, युवती और उसका प्रेमी बुधवार को थाने पहुंचा। साथ रहने की जिद पर अड़े रहने के बाद परिजनों ने दोनों का निकाह करा दिया।
ठाकुरद्वारा के एक मोहल्ला निवासी युवती का क्षेत्र के चमरावाला गांव निवासी बेल्डिंग मिस्त्री से दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब दो साल पहले युवती बेल्डिंग मिस्त्री के गांव में एक शादी समारोह में गई थी, जहां दोनों की जान पहचान को गई थी। इसके बाद दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। हालांकि परिजनों दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे।
युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में तय किया था। बुधवार को युवती की बरात आनी थी, लेकिन मंगलवार रात करीब 12 बजे युवती प्रेमी के साथ चली गई। युवती के पिता ने पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस युवक के घर पहुंची, लेकिन वहां ताला लगा था। वहीं, बुधवार सुबह युवती और उसका प्रेमी थाने पहुंचे।
सूचना पर दोनों के परिजन भी थाने पहुंचे। परिजनों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन युवती प्रेमी के साथ ही निकाह की जिद पर अड़ी रही। इस पर दोनों के परिजन राजी हो गए और दोनों का निकाह करा दिया। कोतवाली प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि दोनों बालिग हैं। दोनों के बयान दर्ज कर उन्हें भेज दिया गया। वहीं युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी के साथ निकाह करने की सूचना उसके मंगेतर को दे दी और बरात लाने से मना कर दिया था।

Hindi News/ Moradabad / बज रही थी शहनाई, चौखट पर थी बारात, युवती प्रेमी संग फरार, मच गया बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो