ये डॉक्टर चेकअप के बहाने लड़कियों के इन अंगों को छूता था, जब हुआ खुलासा तो फिर.....

ये डॉक्टर चेकअप के बहाने लड़कियों के इन अंगों को छूता था, जब हुआ खुलासा तो फिर.....

Jai Prakash | Publish: Jan, 14 2019 10:48:00 PM (IST) | Updated: Jan, 15 2019 08:10:13 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

डॉक्टर पर बंद कमरे में अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है

मुरादाबाद: जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के भीकनपुर कुलवाड़ा गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। थाने पहुंची युवती ने एक डॉक्टर पर बंद कमरे में अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सपा-बसपा गठबंधन के बाद इस मंडल में सीटें तय,ये होंगे उम्मीदवार

ये है मामला
मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र के भिकनपुर कुलवाडा स्थित पुराना लकवा फालिस वारसी अस्पताल का है। जहां पर मशकूर अहमद नाम के एक डॉक्टर द्वारा पैरालाइज के मरीजों का इलाज किया जाता है। संभल जनपद की रहने वाली एक युवती की अचानक तबीयत खराब हुई, तो वह कुंदरकी के पैरालाइस अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची जैसे ही देर शाम डॉक्टर द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था। तभी मरीज के साथ आई उसकी मां को डॉक्टर ने कमरे से वाहर कर दिया और बंद कमरे के अंदर उसका इलाज करने के बहाने अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता का आरोप है डॉक्टर द्वारा उसके प्राइवेट पार्ट्स से भी छेड़छाड़ की गई।

 

 

 

जैसे ही पीड़िता की मां ने कमरे का दरवाजा खोला तो डॉक्टर आपत्तिजनक हालत में मिला और उसके परिजनों से माफी मांगने लगा। डॉक्टर उसके परिजनों को देखकर मौके से फरार हो गया और परिजन डॉक्टर की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए जहां पर पुलिस द्वारा जांच के बाद डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned