scriptये है हाईप्रोफाइल गर्ल, आधा दर्जन रईशजादों को फंसाकर उनके साथ कर चुकी है ये काम | Girl arrested who blackmail high profile persons | Patrika News

ये है हाईप्रोफाइल गर्ल, आधा दर्जन रईशजादों को फंसाकर उनके साथ कर चुकी है ये काम

locationमुरादाबादPublished: Jul 02, 2017 10:38:00 am

Submitted by:

lokesh verma

अपनी खूबसूरत अदाओं से किसी का भी दिल जीतकर दोस्ती कर लेती है ये हसीना

Moradabad

Moradabad

मुरादाबाद. खूबसूरत हसीना, चालाकी से बुना गया जाल और निशाने पर रईशजादों की बिगड़ैल औलाद हो तो भला क्यों कोई शैतानी दिमाग खुद को दौलत के ढेर पर बैठा ना देखे। जी हां, प्रेम जाल में फंसाकर युवतियों की जिंदगी से खेलने वाले मनचलों की दर्जनों दस्ताने आपने देखी और सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं एक ऐसी खूबसूरत हसीना से जो अपनी खूबसूरत अदाओं से किसी का भी दिल जीत लेती और कुछ दिन दोस्ती करने के बाद उसके साथ बिताए पलों का हवाला देकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर देती थी। एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को अपनी अदाओं के जाल में फंसाकर लाखों रूपये वसूल चुकी इस फरेबी महिला को आख़िरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो बच्चों की मां इस महिला के जाल में फंसे ज्यादातर लोग पैसा देकर अपनी जान बचा चुके हैं, लेकिन कई अभी भी सूली पर लटके हुए हैं।



जरा गौर से इन तस्वीरों को देखिये और इस खूबसूरत चेहरे की जानलेवा अदाओं को देखिये। तस्वीरों में अपने खूबसूरत चेहरे को कैमरे के लेंस में कैद कराती इस महिला का नाम रेनू सागर है और यह आजकल मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के प्रेमनगर में रहती है। रेनू सागर नाम की यह महिला ग्रेजुएट है और इसकी शादी हो चुकी है और इसके दो बच्चे भी हैं। वावजूद अपनी महत्वाकांक्षाओं और हाईप्रोफाइल लाइफ जीने की ख्वाहिस लिए रेनू आजकल अपने पति और बच्चों से अलग अपने सपने को पूरा करने में लगी है। पिछले कुछ सालों से रेनू अपनी लाचारी और गरीबी का हवाला देते हुए रईश लड़कों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनके साथ फोटो और सेल्फी लेकर उनको ब्लैकमेल कर लाखों रूपये कमा रही है। खुद को अविवाहित बताकर रेनू लड़कों को अपने प्रेम जाल में फंसाती और फिर घूमने के दौरान लिए गए फोटो के दम पर ब्लैकमेल का खेल खेलती। रेनू खुद की पहचान कई मंत्रियों और वकीलों से होना बताती और अपनी इच्छा के मुताबिक रकम वसूल कर दूसरे शिकार की तलाश में निकल जाती।

Moradabad


दरअसल मझोला थाना क्षेत्र निवासी राघव शर्मा के खिलाफ रेनू सागर ने पुलिस में झांसा देकर बलात्कार करने की तहरीर दी थी, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो मामला ब्लैकमेलिंग का निकला। जिसके बाद रेनू सागर के बैंक खाते और मोबाइल नम्बर की जांच की गयी। राघव शर्मा के मुताबिक रेनू सागर ने खुद को अविवाहित बताकर उसके साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर सेल्फी लेकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। राघव का आरोप है की रेनू सागर एक सिपाही के साथ भी एक होटल में भी पकड़ी जा चुकी है और इसके गिरोह में कई लोग शामिल हैं, जो वसूली गई रकम में साझेदार होते हैं। पुलिस अब उन लोगों को तलाश कर रही है जो खूबसूरत हसीना के हाथ ब्लैकमेल हो चुके हैं और उनके द्वारा कोई शिकायत भी नहीं की गई।

Moradabad


अब तक आधा दर्जन लोगों को लाखों का चूना लगा चुकी रेनू सागर अब सलाखों के पीछे है। हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुक रखने वाली रेनू को शायद यह मालूम था कि एक ना एक दिन उसको उसके किए की सजा मिलेगी, लेकिन इतनी जल्दी इसकी कल्पना उसने भी नहीं की होगी। पुलिस रेनू को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके साथ ब्लैकमेलिंग करने वाले अन्य लोगों को तलाश कर रही है जो अब फरार बताए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो