scriptMoradabad: कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमी नहीं पहुंचा तो युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा | Girl highvoltage drama in court area her lover reject for marriage | Patrika News

Moradabad: कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमी नहीं पहुंचा तो युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

locationमुरादाबादPublished: Feb 20, 2020 07:40:10 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -सगाई के बाद शादी से कर रहा था इनकार -कोर्ट मैरिज के वादे के बाद भी नहीं पहुंचा -युवती ने कचहरी में ही शुरू कर दिया हंगामा -पुलिस ने युवक के खिलाफ दर्ज किया मामला

yuvti_hangam.jpg

मुरादाबाद: कचहरी परिसर में गुरूवार को एक युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। सगाई के बाद युवक ने शादी करने से इंकार दिया तो युवती ने उसे कोर्ट मैरिज के लिये तैयार कर लिया। तय वक्त पर युवती अपनी मां के साथ कोर्ट पहुंची गई, लेकिन युवक फिर से धोखा दे गया। इसके बाद युवती कचहरी परिसर में ही बिफर गई। उसने युवक पर गम्भीर आरोप लगाते हुये हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना पुलिस भी आ गई। पुलिस युवती को समझाकर थाने ले आई, जहां युवती ने युवके के खिलाफ तहरीर दी।

Moradabad: नौ दिन पहले चोरी के आरोप में जेल गए युवक की मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया हत्या का आरोप

ये है पूरा मामला
थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की रहने वाले एक युवती की सगाई थाना क्षेत्र के ही एक युवक से बीते वर्ष मई में हुई थी। युवती प्राईवेट नौकरी करती है, जबकि युवक कुछ नहीं करता है। युवती की मां ने बताया कि सगाई होने के बाद युवक शादी करने के लिये काफी समय से टाल रहा है। जिसके बाद युवती ने युवक को कोर्ट मैरिज के लिये मना लिया। गुरूवार को युवती और उसकी मां तय समय पर कोर्ट पहुंच गए। युवती व उसकी मां ने काफी देर तक युवक का इंतजार किया, लेकिन वह नहीं आया। युवक के नहीं आने पर युवती भड़क गई और कचहरी में हंगामा करने लगी। सूचना मिलने पर सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह युवती को समझाकर शांत कराया। जिसके बाद पुलिस युवती व उसकी मां को थाने ले आई।

Weather Update: अगले चार दिन आंधी-बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

युवक के खिलाफ दी तहरीर
युवती ने आरोपी युवक पर काफी आरोप लगाते हुये उसके खिलाफ तहरीर दी और थाने में भी काफी हंगामा किया। युवती की मां ने बताया कि युवक द्वारा शादी न करने पर उसकी बेटी दिमागी रूप से बीमार हो गई। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई करना शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो