scriptशादी से पहले युवती के कमरे में घुस आए 6 युवक, घरवालों ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश | girl run away with her lover before marriage | Patrika News

शादी से पहले युवती के कमरे में घुस आए 6 युवक, घरवालों ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Nov 13, 2018 04:17:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

उससे पहले ही युवती रविवार की रात को अपने घर में रखे 1 लाख 60 हजार रुपए और शादी के लिए बनवाए गए जेवरात लेकर फरार हो गई।

demo

शादी से पहले युवती के कमरे में घुस आए 6 युवक, घरवालों ने खोला दरवाजा तो उड़ गए होश

रामपुर। कोतवाली मिलक क्षेत्र के ज्योहरा गांव में एक युवती की आगामी 18 नवंबर 2018 की शाम को बारात आनी थी। उससे पहले ही युवती रविवार की रात को अपने घर में रखे 1 लाख 60 हजार रुपए और शादी के लिए बनवाए गए जेवरात लेकर फरार हो गई। वहीं जब सुबह होने पर युवती को उसके परिजनों ने कमरे में नहीं पाया तो उनके होश उड़ गए। कमरे में सामान भी इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ था और अलमारी व संदूक भी खुले पड़े थे।
यह भी पढ़ें

FIR दर्ज होने के बाद बौखलाहट में इस भाजपा सांसद ने लौटाई अपनी सुरक्षा, लगाए सनसनीखेज आरोप

वहीं युवती के गायब हो जाने की खबर को लेकर परिजनों ने कोतवाली मिलक में गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण करने के आरोप में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।
गांव में है यह चर्चा

बताया जाता है कि युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उन्होंने युवक को घर आने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाकर उसके शादी दूसरी जगह तय कर दी। युवती की 18 नवंबर को शादी थी लेकिन इससे पहले ही वह मौका पाकर रविवार रात में घर में रखे जेवरात और रुपए लेकर अपने प्रमी संग फरार हो गई।
यह भी पढ़ें

नोटबंदी पर हुए खर्ज और नुकसान को जानने के बाद मोदी सरकार से उठ जाएगा विश्वास

युवती के पिता ने दी तहरीर

युवती के भाई मोनू सिंह ने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में उसने लिखा है कि उसकी 18 वर्षीय बहन की 18 तारीख को बारात आनी थी। जिसको लेकर घर में तैयारियां चल रही थी और शादी के लिए गहने जेवर आदि खरीद कर रखे थे। कुछ नगदी के साथ उन्हें अलमारी में रख दिया गया। अपनी तहरीर में उसने आरोप लगाया कि गांव के अशोक उसका भाई अनुरोध सिंह, अशोक के पुत्र अवनीश, प्रदीप और विक्रम उर्फ विष्णु अपने साथ हापुड़ के थाना समभावली के हाजीपुर निवासी आरोपियों के बहनोई नितिन के साथ उसके घर मे घुस आए। रात के किसी समय उनकी बहन को बहला-फुसलाकर ले गए। इस दौरान घर में रखे 1 लाख 60 हजार नगद और ज्वैलरी ले गए।
यह भी पढ़ें

दिवाली की रात महिला आैर पुरुषों ने पटाखों की जगह एेसे निकाली आवाज, सुनकर उठ गये पड़ोसी-देखें वीडियो

मिलक कोतवाल ने बताया कि युवती के पिता मोनू सिंह की तहरीर पर अशोक उसके भाई अनुरोध सिंह, उसके पुत्र अवनीश, प्रदीप और विक्रम उर्फ बिश्णु के साथ बहनोई नितिन के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। युवती की बरामदगी का प्रयास शुरू किया गया है। जल्द ही युवती को बरामद करके कोर्ट में पेश लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो