scriptपड़ोसी युवती पर आया दिल तो घर के सामने काटा नींबू और चढ़ा दिया सिंदूर, इसके बाद जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन | Girl student tease by youth catch in cctv | Patrika News

पड़ोसी युवती पर आया दिल तो घर के सामने काटा नींबू और चढ़ा दिया सिंदूर, इसके बाद जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

locationमुरादाबादPublished: Jan 11, 2019 12:14:50 pm

Submitted by:

jai prakash

डर के कारण छात्रा ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया है।

moradabad

पड़ोसी युवती पर आया दिल तो घर के सामने काटा नींबू और चढ़ा दिया सिंदूर, इसके बाद जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

मुरादाबाद: शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा ने पुलिस शिकायत पोर्टल पर शिकायत की है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे परेशान करता है। उसके पिता की हाल में मौत हो गयी। इसलिए मां चार महीने तक घर से बाहर नहीं आ सकतीं। यही नहीं डर के कारण छात्रा ने स्कूल तक जाना छोड़ दिया है। बेखौफ युवक ने अब छात्रा को वश में करने के लिए तंत्र- मन्त्र का सहारा भी शुरू कर दिया है। जिसका खुलासा घर के बाहर लगे सीसीटीवी में हो गया है। वहीँ शिकायत के बाद घर जाकर पुलिस ने शिकायत सुनने के बजाय छात्रा को कोतवाली बुला रही है ,जिससे वो और डर गयी।

बड़ी खबर: राहुल गांधी यूपी में करने जा रहे ताबड़तोड़ रैलियां ,यहां से करेंगे शुरुआत, भाजपा खेमे में हडकंप

पिता की हो गयी मौत

छात्रा के मुताबिक उसके पिता जी की अभी कुछ दिन पहले डेथ हो गई है। माता जी मुस्लिम धर्म के नियमानुसार 4 महीने तक घर से बाहर नही जा सकती हैं, और वो भी छोटी है। उसे स्कूल जाते समय पड़ोसी का लड़का उसका अक्सर पीछा करता है, और उसके घर के आगे तंत्र मंत्र भी करता है। 30 दिसंबर की रात उसके घर के आगे तंत्र मंत्र करते समय वहां लगे 3 अलग-अलग लोगो के सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ रिकॉर्ड भी हुआ है। छात्रा के मुताबिक कभी घर के आगे लौंग मिलते तो कभी नींबू कटा हुआ और कभी कभी कीलें। जब सीसीटीवी देखा तो घर वालों को पता चला की आखिर ये कौन कर रहा है।

बड़ी खबर- बसपा नेता की पत्नी के साथ रेप

थाने बुला रहे पुलिस वाले

वहीँ छात्रा की समस्या सुन जांच अधिकारी ने उसके घर जाकर उसकी शिकायत सुनने के बजाय थाने आकर शिकायत करने को कहा है। ये हाल तब है जब सूबे के पुलिस मुखिया महिलाओं छात्राओं की सुरक्षा के दावे करते हैं। फ़िलहाल इस मामले में अब उच्च अधिकारीयों ने कार्यवाही की बात कही है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो