युवक के प्राइवेट पार्ट में मिली कांच की बोतल, एक्स-रे देख डाॅक्टर भी रह गए हैरान

Highlights
- मुरादाबाद पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी
- अचानक पेट में दर्द होने पर डाॅक्टरों ने किया ऑपरेशन
- पीड़ित बोला- शराब के नशे में अनजान शख्स ने डाली थी बोतल

मुरादाबाद. एक युवक के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक को पेट में दर्द की शिकायत के बाद चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में भर्ती किया गया था। जहां उसके पेट और प्राइवेट पार्ट के हिस्से का एक्स-रे किया गया तो उसमें खुलासा हुआ कि युवक के प्राइवेट पार्ट में एक कांच की बोतल है। इसके बाद चंडीगढ़ पीजीआई के डॉक्टरों ने युवक का ऑपरेशन करते हुए सफलतापूर्वक प्राइवेट पार्टसे कांच की बोतल निकाल दी।

यह भी पढ़ें- शर्मनाकः तीन तलाक देने के बाद पत्नी को जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद निवासी 22 वर्षीय युवक अपनी मां से मिलने के लिए चंडीगढ़ स्थित मौलीजागरां गया था। वह मुरादाबाद से चंडीगढ़ के लिए ट्रेन में सवार हुआ था। उसने बताया कि ट्रेन के सफर के दौरान उसने एक व्यक्ति के साथ शराब पी थी। जब वह नशे में धुत हो गया तो उस व्यक्ति ने उसके प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी। जब वह मौलीजागरां अपनी मां के घर पहुंचा तो उसे अचानक पेट में दर्द होना शुरू हो गया। इसके बाद पीड़ित युवक को तुरंत पंचकूला स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत को गंभीर बताते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई के डाॅक्टरों ने जब युवक का एक्स-रे कराया तो वह भी हैरान रह गए। एक्स-रे में युवक के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल नजर आई। इसके बाद डाॅक्टरों ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन करते हुए बोतल निकाल दी।

इस संबंध में चंडीगढ़ जीआरपी के एसएचओ नरेश कुमार का कहना है कि युवक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए मुरादाबाद से लेकर चंडीगढ़ तक के रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए केस को मुरादाबाद पुलिस को रेफर कर दिया है। वहीं, मुरादाबाद पुलिस ने एफआईआर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: सीए बताकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों को बनाते थे शिकार, महिला समेत दो गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned