यूपी के इस शहर में बैंक लॉकर से गायब हो गयी 10 लाख की ज्वैलरी

सिविल लाइन क्षेत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में सामने आया है । यहां लाकर से 10 लाख के जेवर गायब हो गए।

By: jai prakash

Published: 10 Feb 2018, 07:11 PM IST

मुरादाबाद: अगर आप अपनी ज्वैलरी और कीमती सामान बैंक के लॉकर में रखकर चैन की नींद सो रहें हैं। तो जरा हो जाइए सावधान। जी हां जरुरी नहीं कि लॉकर में रखा सामान अब वहां हो वो गायब भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में मौजूद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में सामने आया है । यहां लाकर से 10 लाख के जेवर गायब हो गए। रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी रमाकांत मुरादाबाद की बैंक कॉलोनी में रहते है। इनके द्वारा अपने लॉकर को अगस्त में चेक किया गया था। लेकिन एक बार फिर जब यह अपनी पत्नी के साथ लॉकर चेक करने गए तो वहाँ से इनके सोने के जेवर ओर एक एफडी गायब मिली। जिसके बाद रमाकांत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी देखें अगर आप खाने पीने के शौकीन है और अच्छे सुपर मार्केट में शापिंग करने के शौकिन है तो जरा संभल कर अपने शौक को पूरा करे। कहीं स्वाद के चक्कर में आपकों अस्पताल न प..

यह भी पढ़ें अगले दो महीने में इस शहर से उड़ने लगेंगे हवाई जहाज,सालों की मेहनत रंग लाई

 

सिविल लाइन क्षेत्र में मौजूद स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में रमाकांत का लॉकर है। रमाकांत मझोला क्षेत्र के बैंक कॉलोनी मै रहते है। पीड़ित के अनुसार वो बैंक में अपनी पत्नी के साथ लाकर चेक करने गए थे। लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना लाकर खोला उनके होश उड़ गए। उनके लॉकर में सोने चांदी के जेवर के अलावा एक लाख रुपए की एफडी भी थी। लेकिन चांदी के जेवर मौजूद थे जबकी सोने के जेवर ओर एफडी गायब थी। जिसके बाद रमाकांत ने बैंक मैनेजर से शिकायत की लेकिन पीड़ित की मदद करने के बजाय उन्होंने उनसे बदसलूकी कर डाली। परेशान रमाकांत ने सिविल लाइन पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया।

 

यह भी पढ़ें कूड़े के ढेर से आ रही थी एेसी एेसी आवाजें, पास जाकर लोगों ने देखा तो उड़ गये होश

यह भी पढ़ें पत्रिका इम्पैक्ट: दसवीं में फेल और इंटर में पास मामला, स्कूल संचालक को हटाया,रद्द हो सकती है मान्यता

 

सीओ सिविल लाइन रईस अख्तर ने बताया की पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जाएगी की आखिर लॉकर से ज्वेलरी कैसे गायब हो गयी।

उधर बैंक से 10 लाख के जेवर गायब होने के बाद उसके ग्राहक भी हैरान हैं। कि सुरक्षित समझे जाने वाले बैंक लॉकर से भी अगर कीमती चीजें गायब होगीं तो अब कहां रखा जाए।

 

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned